18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरGail और IGL ने रिलायंस के साथ किया बड़ा डील, हासिल की अधिकतर कोयला सीम गैस

Gail और IGL ने रिलायंस के साथ किया बड़ा डील, हासिल की अधिकतर कोयला सीम गैस

Gail-IGL Deal With Reliance: रिलायंस ने इस महीने की शुरुआत में मध्य प्रदेश में कोल-बेड मीथेन (सीबीएम) ब्लॉक एसपी (पश्चिम)-सीबीएम-2001/1 से उत्पादित नौ लाख मानक क्यूबिक मीटर गैस प्रति दिन की बिक्री के लिए एक ई-नीलामी आयोजित की थी.

Gail-IGL Deal With Reliance: सार्वजनिक क्षेत्र की गैस कंपनी गेल (इंडिया) लिमिटेड (GAIL) और देश की सबसे बड़ी सिटी गैस ऑपरेटर इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा आयोजित ई-नीलामी में अधिकतर कोयला सीम गैस को हासिल कर लिया है. समाचार एजेंसी के अनुसार, रिलायंस ने इस महीने की शुरुआत में मध्य प्रदेश में कोल-बेड मीथेन (सीबीएम) ब्लॉक एसपी (पश्चिम)-सीबीएम-2001/1 से उत्पादित नौ लाख मानक क्यूबिक मीटर गैस प्रति दिन की बिक्री के लिए एक ई-नीलामी आयोजित की थी.

Also Read: Reliance New Deal: रिलायंस ने पान-पसंद टॉफी बनाने वाली कंपनी का किया अधिग्रहण, 1942 से कैंडी बना रही ब्रांड

कंपनी द्वारा जारी एक निविदा के अनुसार, उपयोगकर्ताओं से बोली पेश करने को कहा गया जिसमें वे दिनांकित ब्रेंट कच्चे तेल की कीमत के 12.67 प्रतिशत से अधिक का भुगतान करने को तैयार हों. मामले की जानकारी रखने वाले दो सूत्रों ने बताया कि नीलामी में गेल और आईजीएल ने अधिकतम 1.1 करोड़ अमेरिकी डॉलर प्रति ब्रिटिश थर्मल यूनिट कीमत की पेशकश की. उन्होंने बताया कि गेल ने नीलामी में 6.3 लाख एमएमएससीएमडी गैस, जबकि आईजीएल ने 1.4 लाख एमएमएससीएमडी गैस हासिल की. यह ई-नीलामी दो फरवरी को आयोजित की गई थी. अनुबंध के तहत गैस आपूर्ति एक अप्रैल से शुरू होकर एक से दो वर्ष के लिए की जाएगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें