1. home Hindi News
  2. business
  3. diwali 2020 offers in buying new car mahindra mahindra special offer for government employees diwali dhamaka buy car all details here pwn

Diwali 2020 : कार खरीदने का सुनहरा मौका, बड़ी छूट दे रही है यह कंपनी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Diwali 2020 : कार खरीदने का सुनहरा मौका, बड़ी छूट दे रही है यह कंपनी
Diwali 2020 : कार खरीदने का सुनहरा मौका, बड़ी छूट दे रही है यह कंपनी
Twitter

सरकारी कर्मचारियों के लिए वाहन खरीदने का एक बढ़िया मौका है. क्योंकि उनके लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नकद छूट देने का एलान किया है. दरअसल महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने सरकारी कर्मियों के वाहन खरीदने पर 11,500 रुपये तक की अतिरिक्त नकद छूट देने की घोषणा की है. इतना ही नहीं यह कंपनी सरकारी कर्मियों के लिए कम ब्याज दर के साथ आसान मासिक किस्त का भी एलान किया है. इससे उन सरकारी कर्मियों का सपना पूरा हो सकता है जो अपने लिए एक वाहन खरीदना चाहते हैं.

सरकारी कर्मियों को इसका लाभ देने के लिए कंपनी ने एक विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी है. इसके मुताबिक सभी सरकारी कर्मियों को वाहन खरीदने पर 11,500 रूपये की नकद छूट का तुरंत लाभ मिलेगा. जबकि कार लोन पर प्रोसेसिंग चार्ज जीरो लगेगा, साथ ही कार लोन पर रेट ऑफ इंटरेस्ट भी बहुत कम 7.25 प्रतिशत का रहेगा. कंपनी का कहना है कि इस स्कीम को तहत जो भी वाहन खरीदेंगें उन्हें इसके साथ दिवाली ऑफर का भी लाभ दिया जायेगा. बता दें कि दिवाली ऑफर के तहत महिंद्रा कंपनी अपने वाहनों में एक लाख रुपये तक की छूट देने का ऑफर कर रही है.

जानें क्या फायदा दे रही है कंपनी

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी आसान लोन स्कीम के तहत फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को और भी कई प्रकार की सुविधाएं दे रही है. इसके तहत कार लोन लेने पर भुगतान का समय आठ साल तक किया गया है. इसका मतलब आठ साल तक कार का लोन आसान किस्तों में भरा जा सकता है. वहीं प्रति लाख की न्यूनतम मासिक किस्त पर 799 प्रति किस्त पर लाभ भी मिलेगा. महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने बताया कि कंपनी को बाजार में अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है.

बढ़िया ऑफर के साथ बढ़िया डिस्काउंट

दिवाली में पहले ही महिंद्रा ने अपने वाहनों में छूट का एलान कर दिया है. कंपनी बढ़िया ऑफर के साथ बढ़िया डिस्काउंट भी दे रही है, इसके अलावा एक्ससरीज पर भी कंपनी 3000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इन डिस्काउंट्स में कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल हैं.

इन मॉडल्स में है इतनी छूट

अल्टुरस G4 : 3.06 लाख रुपये की छूट कंपनी की ओर से दी जा रही है.

XUV500 : 56,000 रुपये तक की छूट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा.

स्कॉर्पियो : 41,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा

KUV100 : 62 हजार रुपये की छूट मिलेगी

मराजो MPV : M4+ और M6+ वेरिएंट पर 36,000 का लाभ

एक्सयूवी300 : 30,000 रुपये का फायदा

महिन्द्रा बोलेरो : 20,500 रुपये तक की छूट

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें