38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एयर एशिया लाया धमाकेदार ऑफर, 1 रुपये प्रति किलोमीटर में कीजिये प्लेन से यात्रा

नयी दिल्ली : देश में लांच हुई नयी एयरलाइन एयरएशिया एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए सस्ते हवाई टिकटों की धमाकेदार योजना लेकर आई है. एयर एशिया ने अपने उड़ान रूट में एक नया रूट शामिल किया है और इसके साथ ही कंपनी ने 1 रुपये प्रति किलोमीटर के हवाई किराये की योजना […]

नयी दिल्ली : देश में लांच हुई नयी एयरलाइन एयरएशिया एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए सस्ते हवाई टिकटों की धमाकेदार योजना लेकर आई है. एयर एशिया ने अपने उड़ान रूट में एक नया रूट शामिल किया है और इसके साथ ही कंपनी ने 1 रुपये प्रति किलोमीटर के हवाई किराये की योजना का ऐलान करते हुए जबरदस्त उद्घाटन ऑफर पेश कर दिया है.

कंपनी जिस नए रूट के लिए अपनी सेवा शुरू करने वाली है, वह विशाखापत्तनम होगा. एयर एशिया ने कहा है कि गुरूवार से टिकटों की बुकिंग शुरू हो गयी है और उसका यह वर्तमान ऑफर 24 मई 2015 तक वैध रहेगा. जबकि इस ऑफर के लिए यात्रा 18 जून 2015 से 31 मई 2016 तक वैध रहेगी. एयरलाइन ने बताया कि बेंगलुरू से विशाखापट्टनम तक एयर एशिया उड़ान टिकट का मूल्य मात्र 1400 (सभी खर्च समेत) रुपए होगा.
गुरूवार को ही यार एशिया ने दिल्ली से भी अपना ऑपेरशन शुरू किया है और कंपनी ने कहा था कि दिल्ली उसकी कंपनी के लिए उत्तर भारत के मार्केट हब के रूप में काम करेगी.
इसके पहले एयर एशिया ने दिल्ली के लिए शुरू हुई उद्घाटन उड़ानों के लिए भी 1 रुपये प्रति किलोमीटर ऑफर पेश किया था. इसके अलावा एयरएशिया ने नयी दिल्ली-गुवाहाटी सेक्टर के लिए 1,500 रुपये, नयी दिल्ली-गोवा और नयी दिल्ली-बेंगलुरु सेक्टरों के लिए 1,700 रुपये हवाई किराये का ऑफर पेश किया था. अब एयरएशिया के उड़ान नेटवर्क में चेन्नई, कोची, गोवा, चंडीगढ, जयपुर, पुणे और बेंगलुरु शामिल हो गये हैं. अपनी उड़ान सर्विस में इस विस्तार के बाद एयरएशिया नयी दिल्ली से बेंगलुरु, गुवाहाटी और गोवा को भी जोड़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें