30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुशखबरी! BSNL लाया है ऐसा प्‍लान जिससे पूरे महीने करें अनलिमिटेड 3जी इंटरनेट का इस्‍तेमाल

नयी दिल्‍ली : अगर आपको अपने फोन में इंटरनेट की सुविधा हर वक्‍त चाहिए, इसके बिना अगर एक दिन भी रहना मुस्किल है तो भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) आपके लिए लाया है बे‍हतरीन तोहफा. जी हां अब पहले अप्रैल से आप बीएसएनएल की अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा इस्‍तेमाल कर सकते हैं वहां भी मात्र 240 […]

नयी दिल्‍ली : अगर आपको अपने फोन में इंटरनेट की सुविधा हर वक्‍त चाहिए, इसके बिना अगर एक दिन भी रहना मुस्किल है तो भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) आपके लिए लाया है बे‍हतरीन तोहफा. जी हां अब पहले अप्रैल से आप बीएसएनएल की अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा इस्‍तेमाल कर सकते हैं वहां भी मात्र 240 रुपये देकर.
बीएसएनएल अपने उपभोक्‍ताओं के लिए एक महीने फ्री इंटरनेट का जबरदस्‍त प्‍लान लाया है. इसके द्वारा उपभोक्‍ताओं को बेहद कम खर्च में महीने भर 3जी इंटरनेट एक्‍सेस करने की सुविधा मिलेगी.
इस प्‍लान के तहत शुरुआती 1 जीबी इंटरनेट स्‍पीड 3.6 MB प्रति सेकेंड होगी उसके बाद इस्‍तेमाल करने पर इंटरनेट स्‍पीड 512 केबी प्रति सेकेंड हो जाएगी. यदि किसी व्यक्ति को बड़ी फाइलें या फिल्‍में डाउनलोड करना है तो उसे340 रुपये का पैक एक्टिवेट कराना होगा जिससे शुरुआती दो जीबी तक 3.6 MB प्रति सेकेंड की दर से इंटरनेट काम करेगा.
फिलहाल ग्राहकों को हर महीने 3जी इंटरनेट प्‍लान का इस्‍तेमाल करने के लिए करीब 300 से 400 रुपये खर्च करने पड़ते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग, मोबाइल बैंकिंग, टिकटों की ई-बुकिंग और फेसबुक, व्‍हाट्सएप्‍प या ट्विटर का इस्‍तेमाल करने के लिए फोन में हमेशा इंटरनेट होने की जरूरत होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें