38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीमा क्षेत्र में उतरा कोटक महिंद्रा बैंक, करेगा 100 करोड़ रुपये का निवेश

मुंबई : निजी क्षेत्र के कोटक महिंद्रा बैंक ने आईएनजी वैश्य बैंक का अधिग्रहण करने के एक सप्ताह बाद साधारण बीमा क्षेत्र में कदम रखने की आज घोषणा की. बैंक ने कहा कि वह इस उद्यम में 100 करोड रुपये निवेश करेगा. बैंक को बीमा उद्यम अगले वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में परिचालन में […]

मुंबई : निजी क्षेत्र के कोटक महिंद्रा बैंक ने आईएनजी वैश्य बैंक का अधिग्रहण करने के एक सप्ताह बाद साधारण बीमा क्षेत्र में कदम रखने की आज घोषणा की. बैंक ने कहा कि वह इस उद्यम में 100 करोड रुपये निवेश करेगा.

बैंक को बीमा उद्यम अगले वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में परिचालन में आने की उम्मीद है. कोटक महिंद्रा बैंक ने यहां जारी एक बयान में कहा, बैंक को एक साधारण बीमा अनुषंगी स्थापित करने के लिए रिजर्व बैंक से आज सुबह ही मंजूरी मिली है.

बैंक इस संबंध में बीमा नियामक इरडा से पहले ही सैद्धांतिक मंजूरी हासिल कर चुका है. हम नियामक के पास आर-1 मंजूरी के लिए अगले माह आवेदन करेंगे.

कोटक असेट मैनेजमेंट, बीमा व अंतरराष्ट्रीय कारोबार के अध्यक्ष गौरांग शाह ने कहा, साधारण बीमा कारोबार जुडने के साथ कोटक महिंद्रा समूह अपने ग्राहकों को वित्तीय उत्पादों व सेवाओं की संपूर्ण रेंज की पेशकश करने की स्थिति में होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें