36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय बाजार में ऑडि क्यू-3 पेश, जानिये कीमत

नयी दिल्ली: भारतीय बाजार में कार की बढ़ती लोकप्रियता और ग्राहकों की पसंद को देखते हुए जर्मनी का लक्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने आज भारतीय बाजार में ऑडी ड्राइव सेलेक्ट के साथ ऑडी क्यू-3 डायनेमिक पेश की. मुंबई शो.रुम में इसकी कीमत 38,40,000 रुपये है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि ऑडी क्यू-3 […]

नयी दिल्ली: भारतीय बाजार में कार की बढ़ती लोकप्रियता और ग्राहकों की पसंद को देखते हुए जर्मनी का लक्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने आज भारतीय बाजार में ऑडी ड्राइव सेलेक्ट के साथ ऑडी क्यू-3 डायनेमिक पेश की. मुंबई शो.रुम में इसकी कीमत 38,40,000 रुपये है.

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि ऑडी क्यू-3 देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली लक्जरी एसयूवी है. इस नई कार के साथ लक्जरी एसयूवी खंड में कंपनी की स्थिति और मजबूत होगी.
ऑडी इंडिया के प्रमुख जोए किंग ने कहा, ‘‘ऑडी क्यू-3 के इस उन्नत संस्करण से कंपनी भारतीय बाजार के एसयूवी खंड का सबसे सफल ब्रांड बनेगी. हमें उम्मीद है कि ऑडी क्यू-3 डायनेमिक को भी कंपनी की 2012 में पेश ऑडी क्यू-3 की तरह बेहद सफलता हासिल होगी.’’कंपनी ने कहा है कि नई ऑडी क्यू-3 डायनेमिक देश भर में उसके डीलरशिप नेटवर्क में उपलब्ध होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें