27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सैमसंग ने नोट 4 की बिक्री शुरु की जानिये कीमत

बर्लिन: कोरिया की प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन नोट 4 की जर्मनी में बिक्री शुरु कर दी है. इसकी कीमत 699 यूरो (लगभग 56,000 रुपये) है. बर्लिन में कंपनी के ब्रांडेड आउटलेट पर सैमसंग के बिक्री प्रतिनिधि ने प्रेट्र से कहा, ‘‘सैमसंग नोट 4 की कीमत 699 यूरो है. […]

बर्लिन: कोरिया की प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन नोट 4 की जर्मनी में बिक्री शुरु कर दी है. इसकी कीमत 699 यूरो (लगभग 56,000 रुपये) है.

बर्लिन में कंपनी के ब्रांडेड आउटलेट पर सैमसंग के बिक्री प्रतिनिधि ने प्रेट्र से कहा, ‘‘सैमसंग नोट 4 की कीमत 699 यूरो है. इसमें कर भी शामिल हैं.’’ इस तरह नोट 4 सैमसंग का सबसे महंगा स्मार्टफोन हो गया है. वैश्विक स्तर पर यह स्मार्टफोन अक्तूबर से उपलब्ध होगा. इसे विभिन्न देशों में चरणबद्ध तरीके से पेश किया जाएगा.
नोट 4 में 16 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा व 3.7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. सैमसंग के प्रतिनिधि ने बताया कि नोट 4 में बिजली की खपत कम होती है. इसकी बैटरी पिछले माडल की तुलना में 7.5 प्रतिशत अधिक चलती है. फोन में ऐसे फीचर्स हैं जिससे 50 प्रतिशत बैटरी सिर्फ 30 मिनट में चार्ज हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें