फ्लिपकार्ट पर 20000 शियोमी MI-3 स्‍मार्टफोन की रिकार्ड बिक्री

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्‍ली: मंगलवार को पांचवें फ्लैश बिक्री में फ्लिपकार्ट ने 'चीन की एप्‍पल' कही जाने वाली शियोमी कंपनी ने स्‍मार्टफोन की MI-3 मॉडल 20000 की संख्‍या में बेच डाले. कंपनी ने अपने ट्वीटर पर इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि फ्लिपकार्ट के माध्‍यम से पांचवे फ्लैश सेल में भी हमारे फोन की रिकार्ड बिक्री हुई थी. कंपनी ने बताया कि महज कुछ सेंकेड में ही फ्लिपकार्ट ने 20000 स्‍मार्ट फोन बेच डाले.

इससे पूर्व फ्लैश सेल में भी बिक्री का बना था रिकार्ड

फ्लिपकार्ट की साइट पर पूर्व के चार फ्लैश सेल में भी शियोमी के हैंडसेट्स की रिकार्ड बिक्री दर्ज की गयी थी. चौथे फ्लैश सेल में तो फ्लिपकार्ट पर पहज दो सेकेंड में इतने इस स्‍मार्टफोन के इतने खरीददार आ गये कि कुछ देर के लिए फ्लिपकार्ट क्रैश कर गया. इससे पूर्व में भी कंपनी के इस हैंडसेट ने कमाल की बिक्री दर्ज की है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अन्‍य कंपनियों को मुकाबला देने में शियोमी पूरी तरह सक्षम है.

जानिये शियोमी MI-3 हैण्‍डसेट के बारे में

शियोमी MI-3 एंड्रोयड 4.4 किट कैट का आधुनिक ट्वीक्‍ड संस्‍करण है. इसमें MIUI शामिल किया गया है. यह हैंडसेट 5 इंच फुल एचडी एलईडी स्‍क्रीन के साथ बेहतरीन पिक्‍चर क्‍वालिटी देता है. यह स्‍क्रीन 1080 गुणा 1920 पिक्‍सल वाला है. हैंडसेट में 2.3 गीगाहर्ट्ज क्‍वार्ड कोर 800 प्रोसेसर 2 जीबी रैम और एडर्नो 330 जीपीयू है. 16 जीबी इनबिल्‍ड स्‍टोरेज इस फोन में काफी कुछ सेव कर रखने की स्‍वतंत्रता देता है. फोन का बैक कैमरा 13 मेगा पिक्‍सल का है, जिससे इस हैंडसेट से खींचा गया फोटो और विडीयो दोनों बेहतरीन क्‍वालिटी का होता है. हैंडसे का फ्रोंट कैमरा भी 2 मेगापिक्‍सल का है, जिससे विडीयो कॉलिंग में भी स्‍पष्‍ट छवि रहती है. इस फोन का बैट्री 3050 एमएएच का है इससे फोन को लंबा बैकअप मिलता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें