29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस त्योहार लीजिए सस्ती हवाई यात्रा का मजा, जानिये क्या है ऑफर

नयी दिल्ली : त्योहार के मौसम में सस्ती हवाई यात्रा का ऑफर आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है एयर एशिया ने एक ऐसे ही ऑफर के जरिये आपके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश की है. एयर एशिया अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर की शुरूआत की है. इस त्योहारी सेल की […]

नयी दिल्ली : त्योहार के मौसम में सस्ती हवाई यात्रा का ऑफर आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है एयर एशिया ने एक ऐसे ही ऑफर के जरिये आपके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश की है. एयर एशिया अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर की शुरूआत की है.

इस त्योहारी सेल की शुरूआत हो रही है 15 अक्टूबर से यह ऑफर 31 मार्च तक चलेगा. इस सेल में आप सिर्फ 1490 रुपये के शुरूआती किराये में ही हवाई यात्रा कर सकते हैं. कंपनी ने इसे ईयर एंड ग्रैंड सेल का नाम दिया है. सेल में अलग- अलग रूट पर अलग- अलग किराया है लेकिन सबसे कम किराया 1490 रुपये होगा.
कंपनी अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए यह ऑफर ला रही है. न सिर्फ एयर एशिया बल्कि दूसरी कंपनियां भी ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ऑफर ला रही है. इस ऑफर में आप इकोनोमी क्लास में मात्र 1149 रुपये में सफर कर सकते हैं जबकि प्रिमियम इकोनॉमी के लिए आपको 2099 रुपये खर्च करने पड़ेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें