19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

2021 की यादें ताजा करने के लिए Facebook और Instagram लाये खास फीचर

मेटा के स्वामित्व वाले फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम ने नया प्लेबैक फीचर पेश कर दिया है. इस फीचर का इस्तेमाल कर यूजर्स साल 2021 की अपनी टॉप-10 स्टोरीज को एक साथ देख सकेंगे.

Instagram Facebook New Feature: 2021 को विदाई देने के लिए मेटा (Meta) ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम प्लैटफॉर्म के लिए ‘ईयर इन रिव्यू’ (Year in Review) फीचर लॉन्च किया है. कार्ड बनाने के बाद इसे शेयर भी किया जा सकता है. वहीं, इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए ‘प्लेबैक’ का ऑप्शन है. इसमें वह साल की 10 स्टोरी को जोड़ सकते हैं.

मेटा के स्वामित्व वाले फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम ने नया प्लेबैक फीचर पेश कर दिया है. इस फीचर का इस्तेमाल कर यूजर्स साल 2021 की अपनी टॉप-10 स्टोरीज को एक साथ देख सकेंगे. यह फीचर आपकी बेस्ट स्टोरीज को एक साथ शो करेगा.

Also Read: Facebook Instagram पर महिलाओं की प्राइवेट फोटो डाली, तो खैर नहीं

इंस्टाग्राम के इस नये फीचर की खास बात यह है कि इसने अपने प्लेबैक फीचर में एडिट का भी ऑप्शन दिया है. प्लेबैक में मौजूद अगर कोई फोटो या वीडियो आपको पसंद नहीं है तो आप उसे एडिट कर सकते हैं. प्लेबैक फीचर फिलहाल सभी यूजर्स के लिए जारी हो गया है और अगले एक सप्ताह तक रहेगा.

आपको बता दें कि इस साल जारी किये गए इस आखिरी फीचर में इंस्टाग्राम ने आपके ऑरिजिनल म्यूजिक से छेड़छाड़ नहीं की है. उदाहरण के लिए, अगर आपने किसी स्टोरी में कोई म्यूजिक डाला है, तो प्लेबैक 2021 की स्टोरीज में उसे वैसे ही रखा गया है.

Also Read: Meta ने डेटा सिक्योरिटी को लेकर Facebook और Instagram से हटाये 3 करोड़ कंटेंट

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें