35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉबी देओल ने किआ कनेक्ट के साथ नई Seltos का किया टेस्ट, टीजर जारी

Bobby Deol in Kia Seltos: किआ इंडिया ने किआ सेल्टोस के 1.5-लीटर डीजल इंजन और 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. दोनों इंजन लगभग 115 बीएचपी की अधिकतम पावर जेनरेट करते हैं.

Bobby Deol in Kia Seltos: बॉलीवुड के अभिनेता बॉबी देओल ने किआ कनेक्ट के साथ नई सेल्टोस एसयूवी कार का टेस्ट किया है. कंपनी की ओर से इसे लेकर एक टीजर भी जारी किया गया है. इतना ही नहीं, भारत की प्रीमियम कार निर्माता कंपनी किआ इंडिया ने किआ कनेक्ट से पावर्ड नई सेल्टोस कार के नया कंपेन ‘टेक इज नाऊ बैडास’ की शुरुआत की है. यह कैंपेन सेल्टोस की तकनीकी क्षमता, उसके रोमांचक प्रदर्शन और सड़क पर प्रभावशाली उपस्थिति के बारे में जानकारी देता है. अब किआ इंडिया ने घोषणा की है कि वह किआ कनेक्ट के लिए बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के साथ समझौता कर रही है. किआ कनेक्ट कार निर्माता कंपनी की कनेक्टेड कार तकनीक है. बॉबी ने हाल के वर्षों में एनिमल और आश्रम जैसी फिल्मों के साथ-साथ टीवी शो में काफी लोकप्रियता हासिल की है.

किआ ने बॉबी देओल के साथ किया समझौता

कनेक्टेड टेक्नोलॉजी शानदार प्रदर्शन और प्रीमियम फीचर्स से लैस है. बॉलीवुड अभिनेता के साथ किया जाने वाला यह समझौता सेल्टोस को उन लोगों के लिए सबसे स्मार्ट विकल्प के रूप में खड़ा करेगा, जो लीक से हटकर नई कार चाहते हैं. कंपनी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि किआ इंडिया का बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के साथ समझौता कार निर्माता की यात्रा में एक नया अध्याय जोड़ेगा. इससे ग्राहकों को एक बेजोड़ अनुभव मिलेगा, जो शैली और प्रौद्योगिकी के साथ प्रदर्शन को दर्शाता है.

बॉबी देओल की फिल्मों में नजर आएगी किआ सेल्टोस

दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी किआ इंडिया ने किआ कनेक्ट तकनीक को लेकर एक टीजर भी जारी किया है. टीजर की शुरुआत बॉबी देओल द्वारा अपनी घड़ी पर किआ कनेक्ट एप्लिकेशन का यूज करके नई सेल्टोस एक्स-लाइन को सक्रिय करने, इसकी एडवांस तकनीक और कनेक्टिविटी पर जोर देने से होती है. इसमें कहा गया है कि सेल्टोस और बॉबी देओल दोनों मुख्य फिल्म में एक-दूसरे की शैली, बोल्डनेस और करिश्मा को दर्शाते नजर आएंगे.

2019 में किआ ने भारतीय बाजार में मारी थी एंट्री

किआ इंडिया ने 2019 में सेल्टोस बेक के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया था. इस एसयूवी कार ने कंपनी को भारतीय कार बाजार में खुद को स्थापित करने में मदद की और पिछले साल 2023 में सेल्टोस का पहला फेसलिफ्ट वेरिएंट बाजार में पेश किया गया. किआ ने 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को बिल्कुल नए 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ बदलकर एक महत्वपूर्ण बदलाव किया. यह अपग्रेडेड इंजन 158 बीएचपी की अधिकतम पावर और 253 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ 6-स्पीड आईएमटी या 7-स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन को जोड़ा गया है.

किआ सेल्टोस के इंजन में बदलाव नहीं

वहीं, किआ इंडिया ने नई सेल्टोस के 1.5-लीटर डीजल इंजन और 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. दोनों इंजन लगभग 115 बीएचपी की अधिकतम पावर जेनरेट करते हैं. डीजल इंजन 250 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है और इसे 6-स्पीड आईएमटी या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है. जहां तक नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन की बात है, तो यह 144 एनएम का टॉर्क पैदा करता है और इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या आईवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है.

पटना में 930 रुपये की ईएमआई पर हीरो इलेक्ट्रिक साइकिल

40 डिग्री टेंपरेचर में भी कार बनी रहेगी कश्मीर, अपनाने होंगे ये 5 तरीके

मात्र 1.72 लाख में हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट, जानें कितनी देनी होगी ईएमआई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें