40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में 930 रुपये की ईएमआई पर हीरो इलेक्ट्रिक साइकिल

Hero Lectro H5: हीरो लेक्ट्रो एच5 इलेक्ट्रिक साइकिल में लगी 250 वाट बीएलडीसी मोटर से शानदार राइडिंग अनुभव मिलता है. इस साइकिल के हैंडलबार पर एक स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले मिलता है.

Hero Lectro H5: भारत में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग और लोकप्रियता भी काफी तेजी से बढ़ रही है. लोग आने जाने के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ-साथ इलेक्ट्रिक साइकिलों पर भी जोर दे रहे हैं. ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए साल 2022 में भारत की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की सहायक कंपनी हीरो लेक्ट्रो ने एच3 और एच5 नाम से दो इलेक्ट्रिक साइकिलों को बाजार में उतारा था. इन दोनों इलेक्ट्रिक साइकिलों में हीरो लेक्ट्रो एच5 बिहार की राजधानी पटना में इस समय सिर्फ 929 रुपये की ईएमआई यानी मासिक किस्त पर मिल रही है. आइए जानते हैं कैसे?

हीरो लेक्ट्रो एच5 इलेक्ट्रिक साइकिल में कलर ऑप्शन

एच5 ग्रूवी ग्रीन और ग्लोरियस ग्रे रंग शामिल हैं. बिल्कुल-नई हीरो लेक्ट्रो ई-साइकिलों में नई राइड ज्योमेट्री, मजबूत और हल्की सामग्री का इस्तेमाल करते हुए स्मार्ट फिट एर्गोनॉमिक्स मिलती है, जिन्हें हीरो साइकिल्स के आरएंडडी सेंटर में डिजाइन और विकसित किया गया है.

हीरो लेक्ट्रो एच5 इलेक्ट्रिक साइकिल की 30 किमी रेंज

आपको बता दें कि हीरो लेक्ट्रो एच5 इलेक्ट्रिक साइकिल असिस्टेड पेडलिंग पर 30 किलोमीटर या थ्रॉटल-ओनली मोड पर 25 किलोमीटर तक प्रति-चार्ज रेंज देती है. इसमें आईपी67 रेटेड लीथियम-आयन 5.8एएच इंट्यूब बैटरी लगी है. इसमें मिलने वाली आईपी67 रेटिंग बैटरी को पानी से खराब होने से बचाने में मदद करती है. बैटरी को लगभग 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

हीरो लेक्ट्रो एच5 इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स

हीरो लेक्ट्रो एच5 इलेक्ट्रिक साइकिल में लगी 250 वाट बीएलडीसी मोटर से शानदार राइडिंग अनुभव मिलता है. इस साइकिल के हैंडलबार पर एक स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले मिलता है. एच3 और एच5 डुअल डिस्क ब्रेक के साथ आते हैं. इसमें लगा कार्बन स्टील फ्रेम इसके कुछ अन्य मुख्य आकर्षण में से एक है.

930 रुपये की ईएमआई पर हीरो इलेक्ट्रिक साइकिल

बाइक देखो डॉट कॉम के अनुसार, पटना के एक्स शोरूम में हीरो लेक्ट्रो एच5 की कीमत 28,999 रुपये है. इसे खरीदने पर ग्राहकों को 2,927 रुपये इंश्योरेंस के लिए देने पड़ेंगे. इसके बाद इसकी ऑन रोड प्राइस 31,926 रुपये की हो जाती है. अब इस पर करीब 28,741 रुपये का लोन 36 महीनों के लिए उपलब्ध है. इस लोन पर 9.7 की दर से ग्राहकों को 36 महीने तक हर महीने करीब 930 रुपये का भुगतान करना होगा.

जो बिका, वो सिकंदर : एथर रिज्टा और ओला एस1 प्रो कौन बेहतर?

40 डिग्री टेंपरेचर में भी कार बनी रहेगी कश्मीर, अपनाने होंगे ये 5 तरीके

रांची में मात्र 6 लाख में फ्रांस की Renault कार,47000 का डिस्काउंट बेनिफिट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें