27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है” के सेट पर पहुंचे शाहरुख-अनुष्‍का, आ गया तेंदुआ

हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए टीवी शो ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ के सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान सेट के बाहर जंगल में शाहरुख के बॉडीगार्ड्स ने एक तेंदुए को देखा जो एक जानवर दबोच कर ले जा रहा था. […]

हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए टीवी शो ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ के सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान सेट के बाहर जंगल में शाहरुख के बॉडीगार्ड्स ने एक तेंदुए को देखा जो एक जानवर दबोच कर ले जा रहा था. जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात का पता चला सेट पर सनसनी मच गई. सुरक्षा के मद्देनजर शूटिंग रोक दी गई. खबरों के अनुसार शूटिंग दोपहर से शुरू होनेवाली थी लेकिन फिल्‍मी स्‍टार्स के शेड्यूल के चलते यह रात 2 बजे के लगभग खत्‍म हुआ.

बता दें कि मुंबई के गोरेगांव फिल्‍म सिटी संजय गांधी नेशनल पार्क से अंदर आता है. यहां अक्‍सर तेंदुआ और सांप जैसे खतरनाक जानवर पाये जाते हैं. ऐसे में यहां शूटिंग के लिए आये टीवी और फिल्‍मी स्‍टार्स के साथ-साथ यूनिट के सदस्‍य के लिए भी हमेशा खतरा बना रहता है. पिछले दिनों सीरियल ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर तेंदुए ने 3 साल के ए‍क बच्‍चे पर हमला कर दिया था. वह बच्‍चा शूटिंग देखने के लिए आया था. बच्‍चे को आनन-फानन में अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी थी.

ये सेट भी नहीं है सेफ

फिल्‍म सिटी में कई भी और सीरीयल्‍स के सेट है जो सुरक्षित नहीं है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘गुलाम’, ‘चक्रव्यूह’, ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘भाग बकुल भाग’ और ‘उड़ान’ जैसे सीरीयलों की शूटिंग अभी भी फिल्‍म सिटी में ही होती है. फिल्‍म सिटी में तेंदुआ, अजगर और कोबरा दिखना आम बात है. मॉनसून के समय तो ये जानवर अपने निवास स्‍थल से बाहर निकलकर फिल्‍म सिटी में सरेआम घूमते हैं. ऐसे में यहां शूट करनेवाले स्‍टार्स के लिए खतरा बना रहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें