35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित शाह के बाद राजनाथ ने थपथपाई मुख्यमंत्री रघुवर दास की पीठ

रांची :झारखंड में 1000दिनपूराकरने वाली पहली सरकार के मुखियारघुवर दास की पीठ आजकेंद्रीयगृहमंत्रीराजनाथ सिंह ने भी थपथपाई. इससे पहले 15 से 17 सितंबर तकझारखंड के दौरे पर आये भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी मुख्यमंत्री रघुवर दास कीजमकरतारीफ की थी. शाह ने रघुवर के प्रयास को बहुत बढिया बताया था. वहीं, राजनाथ ने आज दुमका […]

रांची :झारखंड में 1000दिनपूराकरने वाली पहली सरकार के मुखियारघुवर दास की पीठ आजकेंद्रीयगृहमंत्रीराजनाथ सिंह ने भी थपथपाई. इससे पहले 15 से 17 सितंबर तकझारखंड के दौरे पर आये भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी मुख्यमंत्री रघुवर दास कीजमकरतारीफ की थी. शाह ने रघुवर के प्रयास को बहुत बढिया बताया था. वहीं, राजनाथ ने आज दुमका में आयोजित कार्यक्रम में रघुवर की प्रशंसा की. उन्होंने दास को करिश्माई मुख्यमंत्री बताया और कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य में स्थिरता आयी है और विभिन्न पायदान पर राज्य ने उल्लेखनीय वृद्धि हासिल की है. रघुवर दास को पार्टी के दो बड़े केंद्रीय नेताओंसेतारीफ मिलनेकोउनकेपॉलिटिकल माइलेज लेने के रूप मेंऔर उनके कामकाज पर केंद्र के मुहर के रूप में देखा जा रहा है. रघुवर सरकार ने आज ही 1000 दिन पूरा किया है और पिछले दस दिनों से वह इसके उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रही थी. आज दुमका में तीन हजार करोड़ रुपये की योजनाओं के शिलान्यास एवं उद्घाटन के साथ इस आयोजन का समापन हो गया.

अमित शाह ने मुख्यमंत्री रघुवर दास की जमकर की तारीफ, कहा – प्रयास बहुत बढ़िया

अमित शाह एवं राजनाथ सिंह से पहले पार्टी के एक और बड़े नेता केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भी मुख्यमंत्री रघुवर दास की तारीफ की थी. 11 सितंबर को नितिन गडकरी प्रदेश में कई सड़क योजनाओं की शुरुआत करने आये थे, तब उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि रघुवर दास ने झारखंड का विकास किया एवं भ्रष्टाचारमुक्त एवं रोजगार सृजन करने वाला झारखंड दिया. उन्होंने मुख्यमंत्री रघुवर दास की तारीफकरतेहुए कहाथा कि इन्होंने झारखंड मेंस्थिरतालायी.

गडकरी का एलान, रघुवर सरकार के 1000 दिन पर झारखंड को 1000 किमी सड़क का दूंगा तोहफा

रघुवर दास ने कल दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी भेंट की थी और उन्हें अपनी सरकार के 1000 दिनों की उपलब्धियों की जानकारी दी थी. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के संबंध में कई ट्वीट किये थे और लिखा था किसरकारके 1000स्थायित्व भरे दिन पूरे होनेपरप्रधानमंत्री ने राज्य कीजनता को बधाई दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें