1. home Hindi News
  2. world
  3. pakistan massive explosion in lahore lohari gate area 2 killed 22 injured rts

पाकिस्तान: लाहौर के लोहारी गेट इलाके में जबरदस्त विस्फोट, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 22 घायल

पाकिस्तान लाहौर के लोहारी गेट इलाके में गुरुवार को जोरदार विस्फोट हुआ है. इसमें 2 लोगों के मरने की खबर है. जबकि 22 लोग घायल हुए हैं. घायलों में 4 की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना स्थल को पुलिस ने सील कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विस्फोट के बाद की स्थिति
विस्फोट के बाद की स्थिति
twitter

Pakistan explosion in Lahore Lohari: पाकिस्तान के लाहौरी के लोहारी गेट इलाके में आज यानी गुरुवार को जबरदस्त विस्फोट हुआ है. इस विस्फोट में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 22 लोगों के घायल होने की खबर है. लाहौर ऑपरेशन के उप महानिरीक्षक, डॉ मुहम्मद आबिद खान ने जियो न्यूज को बताया कि विस्फोट के शुरूआती जांच में इसकी प्रकृति का पता लगाया जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि जोरदार विस्फोट से जमीन में 1.5 फीट गहरा गड्ढा बन गया. जिसमें दो लोग मारे गए हैं. वहीं, घायलों को मेयो अस्पताल ले जाया गया है.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इससे आसपास की कई दुकानों और इमारतों के शीशे टूट गए. घटनास्थल पर मौजूद कुछ मोटरसाइकिलों को इस विस्फोट काफी नुकसान हुआ है. जियो न्यूज ने इस घटना को लेकर बताया कि जिस जगह पर यह विस्फोट हुआ है वहां हर रोज करोड़ों लोगों का आना जाना लगा रहता है. यहां पर कई मार्केटप्लेस और कई तरह की व्यवसायिक दुकानें भी स्थित हैं.

वहीं, इस दर्दनाक घटना के दौरान घायल 22 लोगों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. मेयो अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि चार लोगों की हालत गंभीर है. डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इनकी जान बच सके. इसे लेकर तमाम उपाय किए जा रहे हैं. वहीं, डॉक्टर ने दूसरे घायलों का भी प्राथमिक उपचार किया है. वहीं, भीड़भाड़ वाले इस इलाके में घटी इस बड़ी घटना के बाद पूरे इलाके को पुलिस ने सील कर दिया है. घेराबंदी कर घटना से जुड़े सबूत जुटाए जा रहे हैं. घटना की जांच जारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें