29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कराची में गोलीबारी में दो सुरक्षा कर्मियों की मौत

कराची: पाकिस्तान के सबसे बडे शहर में संदिग्ध उग्रवादियों की गोलीबारी में कम से कम दो सुरक्षाकर्मी आज मारे गए जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. निवासियों ने बताया कि कराची के बाहरी हिस्से में स्थित खुर्रमाबाद में अर्धसैनिक बल के रेंजर्स पर गोलीबारी हुई और उनपर हथगोले से हमला किया गया. ‘एक्सप्रेस न्यूज’ की […]

कराची: पाकिस्तान के सबसे बडे शहर में संदिग्ध उग्रवादियों की गोलीबारी में कम से कम दो सुरक्षाकर्मी आज मारे गए जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. निवासियों ने बताया कि कराची के बाहरी हिस्से में स्थित खुर्रमाबाद में अर्धसैनिक बल के रेंजर्स पर गोलीबारी हुई और उनपर हथगोले से हमला किया गया.

‘एक्सप्रेस न्यूज’ की खबर के अनुसार, हमले में घायल हुए दो लोगों की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गयी. अस्पताल सूत्रों ने पुष्टि की है कि गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति घायल भी हुआ है.
रेंजर्स और पुलिस के अतिरिक्त कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं और वहां घेराबंदी कर प्रवेश और निकास द्वार सील कर दिया गया है. इसबीच प्रत्येक मकान की तलाशी ली जा रही है और 10 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें