14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Cast Fees: शाहिद कपूर को मिले इतने करोड़ रुपये, जानें कृति सेनन का हाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. आइये जानते हैं मूवी के लिए किसने कितना चार्ज किया.

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बीते दिनों मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई, जिसमें शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत समेत अन्य लोग शामिल हुए. स्क्रीनिंग के बाद, मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया और फिल्म को कॉमेडी एंटरटेनर बताया. लेहरन की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के लिए शाहिद कपूर ने लगभग 23-24 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. उन्हें बाकी स्टार्स में से सबसे ज्यादा पैसे मिले हैं. फिल्म की फीमेल लीड यानी कृति सेनन ने कथित तौर पर रोबोट की भूमिका के लिए 4-5 करोड़ रुपये की फीस ली है. एक्ट्रेस की एक्टिंग और खूबसूरती की हर जगह तारीफ हो रही है. दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. डिंपल कपाड़िया तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के लिए 50-60 लाख रुपये फीस के तौर पर ली है. राकेश बेदी, राजेश कुमार, अनुभा फतेहपुरिया और सहायक कलाकारों के अन्य सदस्यों ने कथित तौर पर अपनी भूमिकाओं के लिए लगभग 10 से 20 लाख रुपये तक की फीस ली है. नवोदित निर्देशक अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित इस फिल्म की अवधि 143.15 मिनट या 2 घंटे, 23 मिनट और 15 सेकंड है. इसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा यू/ए प्रमाणपत्र प्रदान किया गया है.

Also Read: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Cast Fees: शाहिद कपूर ने वसूले इतने करोड़, कृति-डिंपल को मिली बेहद कम फीस

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें