1. home Hindi News
  2. video
  3. shamshera song fitoor release ranbir kapoor and vaani kapoor romantic chemistry bud

Fitoor Song: 'शमशेरा' का नया गाना रिलीज, रणबीर कपूर और वाणी की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री, VIDEO

रणबीर कपूर और वाणी कपूर की आनेवाली फिल्म शमशेरा का नया गाना रिलीज हो गया है. इस नये गाने फितूर में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री कमाल है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म शमशेरा के निर्माताओं ने इस फिल्म का नया गाना फितूर रिलीज कर दिया है. गाने में रणबीर और वाणी सिंगर अरिजीत सिंह और नीति मोहन की धुन पर रोमांस कर रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री शानदार लग रही है. यह मिथुन द्वारा रचित है और गीत के बोल करण मल्होत्रा के निर्देशक द्वारा लिखे गए हैं. रणबीर और वाणी की ये पहली फिल्म है. प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री को देखकर उत्सुक हैं. शमशेरा साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इसमें रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं. उनके अलावा फिल्म में रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला और आशुतोष राणा भी हैं. पीरियड एक्शन फिल्म आदित्य चोपड़ा द्वारा यश राज फिल्म्स के तहत निर्मित और करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है. यह 1800 के दशक में भारत के गढ़ में स्थापित है और कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर में आधारित है. शमशेरा 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है. बता दें कि, रणबीर फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आयेंगे. संजय दत्त एक पुलिस अधिकारी के रूप में दारोगा शुद्ध सिंह और वाणी कपूर फिल्म में एक डांसर सोना की भूमिका निभाएंगे. शमशेरा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें