26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैलिफोर्निया : रेव पार्टी में लगी आग, नौ की मौत, 25 लापता

सैन फ्रांसिस्को : सैन फ्रांसिस्को में एक रेव पार्टी के दौरान भीषण आग लगने से नौ लोगों की मौत हो गयी और 25 लोग लापता है. ओकलैंड दमकल प्रमुख टेरेसा डेलोक रीड ने बताया कि ओकलैंड घोस्टशिप नाम की दो मंजिला इमारत के उपरी तल पर कल रात साढे ग्यारह बजे (स्थानीय समयानुसार ) आग […]

सैन फ्रांसिस्को : सैन फ्रांसिस्को में एक रेव पार्टी के दौरान भीषण आग लगने से नौ लोगों की मौत हो गयी और 25 लोग लापता है. ओकलैंड दमकल प्रमुख टेरेसा डेलोक रीड ने बताया कि ओकलैंड घोस्टशिप नाम की दो मंजिला इमारत के उपरी तल पर कल रात साढे ग्यारह बजे (स्थानीय समयानुसार ) आग लग गयी.

उन्होंने बताया कि आग तुरंत ही फैल गयी. इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक पार्टी में आग किस वजह से लगी इसके बारे में फिलहाल पता नहीं है. पार्टी में 50 से 100 लोग मौजूद थे.
सुबह में दमकलकर्मी आग पर काबू पा नहीं सके थे और अधिकारियों ने कहा कि उन्हें डर है कि बचावकर्मी जब तक मकान में पहुंचेंगे मृतकों की संख्या बढ सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें