38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व क्रिकेटर ने रियो में जीता रजत पदक

रियो डि जिनेरियो : दक्षिण अफ्रीका की तरफ से एक टेस्ट और 17 वनडे मैच खेलने वाली सुनेट विलजोन ने रियो ओलंपिक खेलों में महिलाओं की भाला फेंक स्पर्धा में रजत पदक जीतकर नया इतिहास रचा. विलजोन ने 64.92 मीटर भाला फेंककर दूसरा स्थान हासिल किया. क्रोएशिया की सारा कोलाक ने 66.18 मीटर भाला फेंका […]

रियो डि जिनेरियो : दक्षिण अफ्रीका की तरफ से एक टेस्ट और 17 वनडे मैच खेलने वाली सुनेट विलजोन ने रियो ओलंपिक खेलों में महिलाओं की भाला फेंक स्पर्धा में रजत पदक जीतकर नया इतिहास रचा. विलजोन ने 64.92 मीटर भाला फेंककर दूसरा स्थान हासिल किया.

क्रोएशिया की सारा कोलाक ने 66.18 मीटर भाला फेंका और वह पहले स्थान पर रही. चेक गणराज्य की बारबोरा स्पोटाकोवा (64.80) को कांस्य पदक मिला. भारत के खिलाफ 2002 में पार्ल में एकमात्र टेस्ट मैच खेलने वाली 33 वर्षीय विलजोन लंदन ओलंपिक 2012 में भी पदक जीतने के करीब पहुंच गयी थी लेकिन आखिर में उन्हें चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा.
विलजोन जो एकमात्र टेस्ट मैच खेला उसमें 88 रन बनाये जिसमें दूसरी पारी में खेली गयी 71 रन की पारी भी शामिल है. उन्होंने इसके अलावा उन्होंने 17 वनडे में 198 रन बनाये जिसमें एक अर्धशतक शामिल है. वनडे में विलजोन ने पांच विकेट भी हासिल किये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें