28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओबामा के कुत्ते को किडनैप करने पहुंचा आरोपी गिरफ्तार

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के कुत्ते का अपहरण करने के लिए वाशिंगटनपहुंचेएक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.गिरफ्तारआरोपी का नाम स्कॉट डी स्टॉकर्ट बताया जा रहा हैऔर वह नॉर्थ डकोटा का रहने वाला है. हालांकि शुक्रवार को उसे रिहा कर दिया गया. लेकिन फिलहाल पुलिस उसपर नजर रखेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक […]

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के कुत्ते का अपहरण करने के लिए वाशिंगटनपहुंचेएक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.गिरफ्तारआरोपी का नाम स्कॉट डी स्टॉकर्ट बताया जा रहा हैऔर वह नॉर्थ डकोटा का रहने वाला है. हालांकि शुक्रवार को उसे रिहा कर दिया गया. लेकिन फिलहाल पुलिस उसपर नजर रखेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीसी सुपीरियर कोर्ट केअनुसार खुफिया एजेंट्स को जानकारी मिलने के बाद नॉर्थ डकोटा के स्कॉट डी स्टॉकर्ट को वाशिंगटन के होटल से गिरफ्तार किया गया.मालूमहो कि ओबामा के पास दो पुर्तगाली वॉटर डॉग हैं, जिनके नाम बो और सनी हैं. रिपोट्स के अनुसार अधिकारियों नेआरोपी की गाड़ी से हथियार बरामद होने के बाद उसे गिरफ्तार किया.

कोर्ट के दस्तावेजोंकेमुताबिक आरोपी स्टॉकर्ट का कहना है कि वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी और दिवंगत अभिनेत्री मर्लिन मुनरो का बेटा है. वाशिंगटन में वह अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने आया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें