24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान ने फिर दी भारत को धमकी कहा, हम कर सकते हैं परमाणु अस्त्र का इस्तेमाल

इस्लामाबाद : भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने एक बार फिर परमाणु हमले की धमकी दी है. जहां एक ओर ब्रिक्स समिट में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाक पीएम नवाज शरीफ की मुलाकात की चर्चा जोरों पर है वहीं पाकिस्तान की ओर से इस तरह के बयान का आना दोनों देशों के बीच संबंध […]

इस्लामाबाद : भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने एक बार फिर परमाणु हमले की धमकी दी है. जहां एक ओर ब्रिक्स समिट में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाक पीएम नवाज शरीफ की मुलाकात की चर्चा जोरों पर है वहीं पाकिस्तान की ओर से इस तरह के बयान का आना दोनों देशों के बीच संबंध को एक बार फिर खटास में डाल सकता है. पाकिस्तान ने भारत पर अपने देश में आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पाकिस्तान ने कहा है कि देश की सुरक्षा के लिए वह परमाणु अस्त्र का भी इस्तेमाल कर सकता है.

रेडियो पाकिस्तान की माने तो पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने भारत पर बलूचिस्तान की शांति को भंग करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भारत बलूचिस्तान में आतंकवादी तत्वों को बढावा दे रहा है. वह भारत की भूमिका के मसले को अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर उठाएगा.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सेना दुश्‍मनों के मंसूबों को नाकाम करने में सक्षम है. यह पहली बार नहीं है जब आसिफ ने बलूचिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा देने में के मामले में भारत की ओर अंगुली उठाई है. आपको बता दें कि पिछले दिनों उन्होंने भारत की खुफिया एजेन्सी ‘रा’ पर बलूचिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें