25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमेरिकी राजदूत रिचर्ड ओल्सन ने की नवाज शरीफ से मुलाकात

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में अमेरिका के राजदूत रिचर्ड ओल्सन ने आज प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात कर द्विपक्षीय रणनीतिक वार्ता के लिए पाकिस्तान आ रहे अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन कैरी के दौरे के बारे में चर्चा की. कैरी इस्लामाबाद में 14 जनवरी को होने वाली रणनीतिक वार्ता के लिए अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे. प्रधानमंत्री […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में अमेरिका के राजदूत रिचर्ड ओल्सन ने आज प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात कर द्विपक्षीय रणनीतिक वार्ता के लिए पाकिस्तान आ रहे अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन कैरी के दौरे के बारे में चर्चा की. कैरी इस्लामाबाद में 14 जनवरी को होने वाली रणनीतिक वार्ता के लिए अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे.

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि ओल्सन ने शरीफ के साथ विदेश मंत्री के दौरे और द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा की. इसमें कहा गया कि पाक-अमेरिका संबंधों से जुडे मामलों, खासकर अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन कैरी के आगामी दौरे के संदर्भ में चर्चा की गई.

इस बैठक में केंद्रीय वित्त मंत्री इसहाक डार और विदेश मामलों पर प्रधानमंत्री के विशेष सहायक तारिक फातमी भी शामिल हुए. अधिकारियों ने बताया कि दोनो पक्षों ने कैरी की यात्रा के दौरान होने वाली उच्च स्तरीय बैठकों की विषय सूची को अंतिम रूप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें