27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डुमरी झाविमो प्रत्याशी प्रदीप कुमार का भाई लापता

परिजनों को है अपहरण की आशंका डुमरी : डुमरी विधानसभा सीट से झाविमो प्रत्याशी प्रदीप कुमार साहू के छोटे भाई संदीप कुमार शनिवार की रात इसरी बाजार स्थित अपने घर के पास से गायब हो गये. उनके परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए निमियाघाट थाने में लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच […]

परिजनों को है अपहरण की आशंका
डुमरी : डुमरी विधानसभा सीट से झाविमो प्रत्याशी प्रदीप कुमार साहू के छोटे भाई संदीप कुमार शनिवार की रात इसरी बाजार स्थित अपने घर के पास से गायब हो गये. उनके परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए निमियाघाट थाने में लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.
क्या है मामला : शनिवार की रात साढ़े दस बजे किसी ने श्री साहू के घर का दरवाजा खटखटाया. आवाज सुनकर संदीप घर से बाहर निकले. इसके बाद घर नहीं लौटे. सुबह होने पर प्रदीप कुमार ने निमियाघाट थाना में संदीप के गायब होने की सूचना दी. सूचना पाते ही डुमरी पुलिस इंस्पेक्टर रामेश्वर उरांव व थाना प्रभारी रुखसार अहमद उनके घर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली.
परिजनों ने अपहरण की आशंका जतायी है. पहले भी दी गयी थी धमकी : डुमरी के झाविमो प्रत्याशी प्रदीप कुमार साहू को इससे पहले भी दो बार फोन पर राजनीति छोड़ देने की धमकी मिल चुकी थी. श्री साहू ने बताया कि इस वर्ष नौ सितंबर को मोबाइल फोन पर किसी व्यक्ति ने धमकी दी कि नावाडीह आना और राजनीति करना छोड़ दो. ऐसा नहीं करने पर जान से मार देने की धमकी दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें