36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय सिख श्रद्धालुओं को सुरक्षा देने का पाक ने किया वादा

लाहौर : पाकिस्तान ने गुरु नानक जयंती के मौके पर यहां आने वाले 2,000 से अधिक सिख श्रद्धालुओं को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने का वादा किया है. ‘इवैकूवी ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड’ (ईटीपीबी) के प्रमुख सिद्दीकुल फारुक ने कल कहा, मैं सुनिश्चित करुंगा यह (वाघा सीमा जैसी घटना) नहीं हो और खासकर उस वक्त जब 2,000 […]

लाहौर : पाकिस्तान ने गुरु नानक जयंती के मौके पर यहां आने वाले 2,000 से अधिक सिख श्रद्धालुओं को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने का वादा किया है. ‘इवैकूवी ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड’ (ईटीपीबी) के प्रमुख सिद्दीकुल फारुक ने कल कहा, मैं सुनिश्चित करुंगा यह (वाघा सीमा जैसी घटना) नहीं हो और खासकर उस वक्त जब 2,000 से अधिक सिख श्रद्धालु वाघा रेलवे स्टेशन पर पहुंच चुके हैं.

इस अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान के वाघा में कल हुए आत्मघाती बम विस्फोट के मद्देनजर वह निजी तौर पर श्रद्धालुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे. गुरु नानक जयंती के तीन दिवसीय समारोह के लिए कल वाघा सीमा होते हुए 2,000 से अधिक सिख श्रद्धालु लाहौर पहुंचेंगे.

फारुक ने कहा कि उनका कार्यालय रेलगाडियों की जांच के लिए रेल मंत्री ख्वाजा साद रफीक के संपर्क में है तथा उन्होंने सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने के लिए सीमा का दौरा किया है. उन्होंने कहा कि श्रद्धालु ननकाना साहिब, हसन अबदाल और दूसरे शहरों का दौरा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें