28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, जानिए संविधान, महंगाई और आरक्षण को लेकर क्या कहा?

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वो संविधान बदलने की तैयारी कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया. सुनिए तेजस्वी ने क्या कहा

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर संविधान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बाबा साहब अंबेडकर का संविधान देश का सबसे पवित्र ग्रंथ है. भाजपा नेता और प्रत्याशी एक सुर में इस पवित्र ग्रंथ को नष्ट करने की बात कर रहे हैं. अगर कोई संविधान बदलने की बात करता है तो समझ लीजिए कि वह आपके अधिकारों का हनन करना चाहता है.

तेजस्वी यादव ने कहा अगर संविधान बदला गया तो ये वंचित, उपेक्षित, पीड़ित और गरीब वर्ग के लोगों का आरक्षण छीन लेंगे. अगर संविधान बदला गया तो जन कल्याणकारी योजनाओं, नौकरियों और छात्रवृत्ति का लाभ नहीं मिलेगा. भाजपा के लोगों की मंशा ठीक नहीं है.

तेजस्वी यादव ने परिवारवाद से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा है कि मोदी लिख कर दें कि किसी बाल बच्चे वाले को टिकट नहीं देंगे. ऐसी किसी पार्टी से गठबंधन भी नहीं करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास गिनाने के लिए कुछ नहीं है. कायदे में उन्हें अपनी उपलब्धियां गिनानी चाहिए. दो टूक कहा कि बिहार की लोकसभा सीटों के परिणाम भाजपा के पक्ष में नहीं जा रहे हैं. कहा कि संविधान खत्म होने वाले खुद ही खत्म हो जायेंगे.

Also Read :बिहार के 7 दिग्गज नेता, जो लोकसभा चुनाव में दूसरे राज्यों में आजमा रहे किस्मत!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें