27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: धनबाद लोकसभा के सिंदरी में 3400 मतदाताओं ने किया वोट बहिष्कार

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है. झारखंड के धनबाद लोकसभा के निरसा में 3400 मतदाताओं ने वोट बहिष्कार कर दिया है.

Lok Sabha Election 2024 Phase 6 Voting : लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है. मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हुआ. इस चरण में छह राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है. दिल्ली की 7 सीटों पर मतदान सहित उत्तर प्रदेश की 14, बिहार की 8, पश्चिम बंगाल की 8, हरियाणा की 10, झारखंड की चार, ओडिशा की 6 और जम्मू-कश्मीर की एक सीट पर मतदान हो रहा है. झारखंड में सुबह 6 बजे से ही बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतार लग गयी. हर तरह के वोटर अपने मत का प्रयोग करने पहुंच रहे हैं. बता दें कि देश में छठे चरण में सुबह 9 बजे तक करीब 11% मतदान हुए हैं. वहीं झारखंड के धनबाद लोकसभा के निरसा में 3400 मतदाताओं ने वोट बहिष्कार कर दिया है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी उन्हें मतदान के लिए मनाने सिंदरी बस्ती पहुंचे हैं. देखिए विडियो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें