27 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाजियाबादः इलाज के लिए क्लीनिक पहुंची महिला, डॉक्टर ने लगाया नशे का इंजेक्शन, साथी के साथ मिलकर किया गैंगरेप

गाजियाबाद में एक महिला मरीज ने दो डॉक्टरों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. जिसमें एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका दूसरा साथी अभी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. डॉक्टर ने महिला को नशे का इंजेक्शन दिया. फिर अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला से गैंगरेप किया.

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. इस बीच गाजियाबाद से दरिंदगी का मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला मरीज ने दो डॉक्टरों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. जिसमें एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका दूसरा साथी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

इलाज के बहाने महिला से गैंगरेप

दरअसल पूरा मामला खोड़ा इलाके का है. जहां रोहिणी इलाके की रहने वाली एक महिला ने गाजियाबाद में डॉक्टर साकिब के क्लिनिक पर इलाज के लिए पहुंची. मिली जानकारी के अनुसार 7 जून को महिला पहली बार डॉक्टर साकिब के क्लीनिक पहुंची. डॉक्टर ने महिला को कुछ दवाएं दीं. लेकिन उन दवाओं से जब महिला को कुछ फायदा नहीं हुआ तो फिर डॉक्टर ने दोबारा उसे क्लीनिक पर बुलाया. 19 जून को महिला इलाज के लिए से क्लीनिक पहुंची. जहां डॉक्टर ने महिला को नशे का इंजेक्शन दिया. फिर अपने एक साथी डॉक्टर के साथ मिलकर गैंगरेप किया. महिला को जब होश आया तो उसके शरीर पर कपड़ा नहीं था. इसके बाद डॉक्टर ने महिला को धमकाया कि अगर वह किसी से इस बारे में बताया को उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.

Also Read: गाजियाबाद: जेवर चोरी के शक में रातभर पिटाई से महिला की मौत, शोर दबाने के लिए किया ये काम, जानें मामला
आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

महिला ने आरोपी डॉक्टर और उसके साथी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने बताया कि एक युवती जो दिल्ली की रहने वाली है. उसके द्वारा आरोप लगाया गया कि उसके साथ दो व्यक्तियों द्वारा गैंगरेप किया गया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरा अभी फरार है उसकी तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें