29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में आगरा में प्रदर्शन, अशोक गहलोत-डीजीपी को गिरफ्तार करने की मांग

राष्ट्रीय राजपूताना यूथ ब्रिगेड के सलाहकार एडवोकेट विजय पाल सिंह ने बताया कि करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने खुद कहा था कि उन्हें धमकियां मिल रही है. उसके बावजूद राजस्थान सरकार ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोई भी कार्रवाई नहीं की.

Agra News: राजस्थान के जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में तमाम संगठन विरोध प्रदर्शन दर्ज करा रहे हैं. इसको लेकर शहीद स्मारक पर राष्ट्रीय राजपूताना यूथ ब्रिगेड, क्षत्रिय सभा यमुना पार और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर सुखदेव गोगामेड़ी को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा गया. साथ ही अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए ब्रिगेड की ओर से एसीएम को ज्ञापन सौंपा गया. राष्ट्रीय राजपूताना यूथ ब्रिगेड राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की धोखे से गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसको लेकर करणी सेना पूरे देश में प्रदर्शन कर रही है. हम उनकी मांगों का समर्थन कर रहे हैं और हमारी सरकार व जिला प्रशासन से मांग है कि जिन अपराधियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या की है. उन अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. साथ ही उन्हें फांसी की सजा दी जाए. अगर सरकार की ओर से हमारी मांगों को नहीं माना गया और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया, तो क्षत्रिय सभा पूरे देश में प्रदर्शन करने को मजबूर होगी इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

Undefined
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में आगरा में प्रदर्शन, अशोक गहलोत-डीजीपी को गिरफ्तार करने की मांग 2
राजस्थान सरकार ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया

राष्ट्रीय राजपूताना यूथ ब्रिगेड के सलाहकार एडवोकेट विजय पाल सिंह ने आगरा में बताया कि करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने खुद कहा था कि उन्हें धमकियां मिल रही है. उसके बावजूद राजस्थान सरकार ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोई भी कार्रवाई नहीं की. साथ ही इस मामले में डीजीपी की लापरवाही भी सामने आई है. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डीजीपी दोनों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उनका कहना है कि जो भी क्षत्रिय समाज की बात को उठाता है उनके हक में लड़ता है. उसकी राजस्थान में हत्या कर दी जाती है. अगर सरकार ने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो क्षत्रिय समाज पूरे देश में आंदोलन करने को विवश होगा.

Also Read: अयोध्या राम मंदिर: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बार कोड के जरिए ही मिलेगी एंट्री, टिन शेड शहर कराया जा रहा तैयार

शहीद स्मारक में हुए विरोध प्रदर्शन में राष्ट्रीय राजपूताना यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र सिंह सिकरवार, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश परमार, राष्ट्रीय महासचिव विक्रम जादौन, अमर राजावत, देवेश ठाकरे क्षत्रिय सभा यमुना पार के जिला अध्यक्ष ब्रजराज सिंह सिकरवार, युवा अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह गहलोत और महामंत्री अवधेश चौहान मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें