22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeऑटोकारSony और मर्सिडीज बेंज ने पेश की A-Class Vibes SUV, पीएस5 गेमिंग कंसोल से लैस

Sony और मर्सिडीज बेंज ने पेश की A-Class Vibes SUV, पीएस5 गेमिंग कंसोल से लैस

मर्सिडीज बेंज ए-क्लास वाइब्स एसयूवी लिमिटेड एडिशन की कीमत करीब 50.3 लाख रुपये तय की गई है. इस कार के साथ एक प्ले स्टेशन 5 (पीएस5) गेमिंग कंसोल और जीटी रेसिंग 7 गेम पेश किया गया है.

Mercedes Benz A-Class Vibes SUV: देश-दुनिया की कार निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक लग्जरी, सस्ती, महंगी, एडवांस्ड, इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड कारों को बाजार में उतार रही हैं. कुछ कंपनियां अपने खास ग्राहकों के लिए लिमिटेड एडिशन कारों को लॉन्च कर रही हैं. इसी क्रम में जर्मनी की कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने सोनी के साथ मिलकर पीएस5 पर आधारित ए-क्लास वाइब्स एसयूवी कार को लॉन्च किया है. यह नई एसयूवी कार में गेम कंसोल और ग्रांड टूरिज्मो रेसिंग 7 से लैस है. सोनी एसआईई ने पिछले छह दिसंबर को इटली में पीएस5 के साथ ए-क्लास वाइब्स एसयूवी को लॉन्च करने का ऐलान किया है. यह कार लिमिटेड एडिशन में बाजार में आएगी और इसकी 50 यूनिट्स ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. आइए, इसके बारे में जानते हैं.

मर्सिडीज बेंज ए-क्लास वाइब्स एसयूवी की प्राइस

मर्सिडीज बेंज ए-क्लास वाइब्स एसयूवी लिमिटेड एडिशन की कीमत करीब 50.3 लाख रुपये तय की गई है. इस कार के साथ एक प्ले स्टेशन 5 (पीएस5) गेमिंग कंसोल और जीटी रेसिंग 7 गेम पेश किया गया है. नई पीएस5-बेस्ड मर्सिडीज-बेंज ईवी के इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह एक प्रीमियम कार होगी. कार की लिमिटेड यूनिट का प्रोडक्शन होगा, जो कि इसे और भी ज्यादा यूनिक बनाता है.

Also Read: धीरज साहू के यहां मिले 260 करोड़ रुपए के बाद राजेश ठाकुर को याद आए नीरव मोदी, पीएम मोदी से पूछा ये सवाल

मर्सिडीज बेंज ए-क्लास वाइब्स का एक्सटीरियर

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, नई पीएस5-थीम वाली मर्सिडीज-बेंज एसयूवी के एक्सटीरियर में एक एंगुलर इनटेक ग्रिल और व्हाइट कलर के साथ-साथ ब्लू एंबिएंट लाइटिंग है. यह पीएस5 कंसोल और हैंडल स्टाइल जैसी है. कार में ब्लैक लेदर का इंटीरियर और ब्लू कलर की थीम वाला सेंट्रल कंट्रोल थीम है. क्लास ए वाइब्स एसयूवी का स्लोगन डिफ्रेंट फील्ड, सेम वाइब्स है.

Also Read: Amitabh Bachchan ने शोरूम में जाकर खरीदी Tata Safari एसयूवी कार! तस्वीर वायरल

क्या है विजन

इस कार का कॉन्सेप्ट सोनी और मर्सिडीज-बेंज दोनों की विजन को एक साथ लेकर आया है. सोनी ने मर्सिडीज बेंज जैसी ही कई कॉन्सेप्ट कारों को पेश किया है. नई ए-क्लास वाइब्स एसयूवी इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज और ऑटोमोबाइल दिग्गज की साझेदारी में नया कदम है. कार का इंटीरियर पीएस5 जैसा लगता है और पीएस5 कंसोल इसे काफी रोमांचक भी बनाता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें