16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डJharkhand Crime News: चक्रधरपुर में जीभ काटने मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Jharkhand Crime News: चक्रधरपुर में जीभ काटने मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत चक्रधरपुर के टोकलो रोड क्षेत्र में आपसी विवाद में कुछ युवकों ने राजाराम रवि का जीभ काट लिया. इस मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीन आरोपी अन्य युवकों के साथ धारदार हथियार से रवि का जीभ काट लिया था.

Jharkhand Crime News: पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत चक्रधरपुर शहर के टोकलो रोड निवासी राजाराम रवि का जीभ काटने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में चाईबासा जेल भेज दिया गया. यह तीनों आरोपियों पर अन्य साथियों के साथ मिल कर धारदार हथियार से राजाराम रवि का जीभ काट दिया था.

क्या है मामला

15 अगस्त की शाम चक्रधरपुर शहर के टोकलो रोड निवासी राजाराम रवि का आपसी विवाद में कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट किया था. इस दौरान जमीन पर लेटा कर गला दबाने से उन्होंने जीभ को बाहर निकाल दिया था. इसके बाद आरोपी युवकों ने धारदार हथियार से उसके जीभ को काट दिया था.

चाईबासा सदर अस्पताल रेफर

आरोपियों द्वारा रवि का जीभ काटने के बाद उसे छोड़ दिया. लहुलुहान हालत में रवि किसी तरह अपने घर पहुंचा. परिजनों ने जब उसके मुंह में खून देखा, तो आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल, चक्रधरपुर पहुंचा था. जहां पर प्राथमिकी उपचार के बाद चिकित्सकों ने रवि को चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया था.

Also Read: चक्रधरपुर के कोटसोना गांव में नहीं आते वाहन, खटिया के सहारे गर्भवती को हॉस्पिटल पहुंचाने को मजबूर ग्रामीण

तीन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

इस मामले परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गयी. चक्रधरपुर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपी टोकलो रोड निवासी विंदेश्वर पासवान उर्फ बिट्टू और राहुल नायक उर्फ भक्कू को गिरफ्तार किया, जबकि केनाल रोड निवासी रवि कुमार पंडित को पीड़ित के परिजनों ने चाईबासा में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इस घटना का मास्टरमाइंड रवि कुमार पंडित भी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, इस मामले का मुख्य आरोपी रवि कुमार पंडित है. उसी ने धारदार हथियार से राजाराम रवि का जीभ काटा है, जबकि अन्य सहयोगी घटना को अंजाम देने में सहयोग किए हैं. गुरुवार को चक्रधरपुर थाना की पुलिस ने तीनों आरोपियों का अनुमंडल अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में चाईबासा जेल भेज दिया.

Posted By: Samir Ranjan.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें