23.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरActiva और Jupiter की कीमत में मिल रही है OLA की इलेक्ट्रिक स्कूटर, 20,000 हजार तक की छूट!

Activa और Jupiter की कीमत में मिल रही है OLA की इलेक्ट्रिक स्कूटर, 20,000 हजार तक की छूट!

OLA एस1 एक्स+ पर छूट के अलावा, कंपनी कई अन्य ऑफर भी दे रही है. ग्राहक ओएलए एस1 प्रो और ओएलए एस1 एयर स्कूटर पर 15,000 रुपये के रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. कंपनी 6,999 रुपये की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी के साथ 3,000 रुपये का बोनस एक्सचेंज दे रही है.

भारत में प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माण कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर की घोषणा की है. कंपनी अपने लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर, ओला एस1 एक्स+ पर 20,000 रुपये की छूट दे रही है. स्कूटर अभी भी 89,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है. हालांकि, ग्राहकों को ध्यान देना चाहिए कि ये ऑफर केवल 15 जनवरी तक ही उपलब्ध हैं.

OLA एस1 एक्स+ पर छूट के अलावा कई अन्य ऑफर

OLA एस1 एक्स+ पर छूट के अलावा, कंपनी कई अन्य ऑफर भी दे रही है. ग्राहक ओएलए एस1 प्रो और ओएलए एस1 एयर स्कूटर पर 15,000 रुपये के रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. कंपनी 6,999 रुपये की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी के साथ 3,000 रुपये का बोनस एक्सचेंज दे रही है. इसके अलावा, ग्राहक ईएमआई ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसमें जीरो डाउन पेमेंट, नो-कॉस्ट ईएमआई, जीरो प्रोसेसिंग फीस और 7.99 प्रतिशत की ब्याज दर शामिल है.

Also Read: Access 125 ने Suzuki को दी संजीवनी, खरीदने से पहले जान लें ये 10 खास बातें

ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी मूल कंपनी एएनआई टेक को 8,200 से अधिक स्कूटर बेचे

यह ध्यान देने योग्य है कि ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी मूल कंपनी एएनआई टेक को 8,200 से अधिक स्कूटर बेचे हैं, जो कई भारतीय शहरों में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक टैक्सी सेवा शुरू करने और उसका विस्तार करने की योजना बना रही है. कंपनी ने बिक्री में महत्वपूर्ण वृद्धि देखी है, और सेबी को सौंपे गए मसौदा दस्तावेजों में 30 जून, 2023 तक ओला इलेक्ट्रिक के वित्तीय विवरण शामिल हैं. ओला इलेक्ट्रिक के एक प्रवक्ता ने कहा कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के 8,206 यूनिट को ई-बाइक, पार्सल और अन्य डिलीवरी सेवाओं के लिए एएनआई टेक्नोलॉजीज के तहत पंजीकृत किया गया है.

Also Read: OLA Electric के सफलता की धमाकेदार कहानी! एक साल में 6 गुणा हुई आय

ओएलए एस1 एक्स+ इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का शानदार मौका

कुल मिलाकर, ओला इलेक्ट्रिक द्वारा ओएलए एस1 एक्स+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20,000 रुपये की छूट और कई अन्य ऑफर के साथ ग्राहकों को परिवहन के एक कुशल और पर्यावरण अनुकूल तरीके को खरीदने का एक शानदार अवसर प्रदान करती है. भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, ओला इलेक्ट्रिक के इस ऑफर से निश्चित रूप से कई ग्राहक आकर्षित होंगे.

Also Read: Electric Scooter के बाजार में बिना शोर मचाए आगे निकल गई ये स्कूटी, OLA-Ather तक को नहीं हुई खबर!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें