16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरOLA का ‘दिसंबर टू रिमेंबर’ ऑफर, 20,000 की छूट के बाद ओला S1 X+ होगी सबसे किफायती 2W...

OLA का ‘दिसंबर टू रिमेंबर’ ऑफर, 20,000 की छूट के बाद ओला S1 X+ होगी सबसे किफायती 2W ईवी स्कूटर

S1 X+ में 3kWh की बैटरी लगी है, जो 151 किलोमीटर की प्रमाणित रेंज प्रदान करती है. यह स्कूटर 6kW की मोटर द्वारा संचालित है, जो इसे 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार महज 3.3 सेकंड में पकड़ने की क्षमता देती है

OLA Electric: भारत की सबसे बड़ी ईवी कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने आज अपने ‘दिसंबर टू रिमेंबर’ अभियान की घोषणा की है. इस अभियान के तहत, कंपनी अपने S1 X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20,000 रुपये की छूट दे रही है. इस छूट के बाद, S1 X+ की कीमत घटकर 89,999 रुपये हो गई है. यह कीमत इसे भारत के सबसे किफायती 2W ईवी स्कूटरों में से एक बनाती है.

OLA S1 X+ Range

S1 X+ में 3kWh की बैटरी लगी है, जो 151 किलोमीटर की प्रमाणित रेंज प्रदान करती है. यह स्कूटर 6kW की मोटर द्वारा संचालित है, जो इसे 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार महज 3.3 सेकंड में पकड़ने की क्षमता देती है.

Also Read: OLA E-Scooter खरीदने से पहले जान लें बैटरी रिप्लेसमेंट कॉस्ट के बारे में, कहीं महंगा ना पड़ जाए सौदा!

S1 X+ #EndICEAge के लिए तैयार

ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी, अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “हम नवंबर महीने में 30,000 यूनिट की रिकॉर्ड-तोड़ बिक्री के साथ एक नया उद्योग मानक स्थापित किया है. अपनाने में और तेजी लाने और ईवी को मुख्यधारा बनाने के लिए, आज हम अपने नए S1 X+ के साथ अडॉप्ट लेने की सबसे बड़ी बाधा को पार कर रहे हैं. अग्रणी ICE स्कूटर के बराबर कीमत के साथ, हमें विश्वास है कि S1 X+ #EndICEAge के लिए तैयार है. हमारे स्कूटरों की विस्तृत रेंज और उनकी आकर्षक कीमत के साथ, मेरा दृढ़ विश्वास है कि ग्राहकों के पास अब आईसीई उत्पाद खरीदने का कोई कारण नहीं होगा.”

क्रेडिट कार्ड पर छूट

खरीदार चुनिंदा क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 5,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं. इसके अलावा, कंपनी वित्त प्रस्तावों के गुलदस्ते में शून्य डाउन पेमेंट, शून्य प्रोसेसिंग फीस और 6.99% की कम ब्याज दरें भी प्रदान कर रही है.

S1 पोर्टफोलियो को पांच स्कूटरों तक विस्तारित

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अपने S1 पोर्टफोलियो को पांच स्कूटरों तक विस्तारित किया है. S1 प्रो (दूसरी पीढ़ी) कंपनी का प्रमुख स्कूटर है जबकि S1 एयर 1,19,999 रुपये में उपलब्ध है. ओला ने विभिन्न प्राथमिकताओं वाले सवारों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने आईसीई-किलर उत्पाद, S1X को तीन वेरिएंट्स – एस1 एक्स+, एस1 एक्स (3kWh) और एस1 X (2kWh) में पेश किया है.

Also Read: OLA से करें मंथली ₹50,000 की कमाई! स्टेप बाई स्टेप समझें कार लगाने की प्रक्रिया

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें