19.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरOLA Bharat EV Fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या...

OLA Bharat EV Fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक ‘ओला एस1एक्स+’, जानें क्या है ऑफर?

जैसे ही देश त्योहारों के लिए तैयार हो रहा है, ओला भारत के सबसे बड़े 2W ईवी एक्सचेंज कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है, जिसमें आकर्षक छूट, बैटरी वारंटी योजनाएं और कई अन्य रोमांचक ऑफर शामिल हैं.

OLA Bharat EV Fest
Undefined
Ola bharat ev fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या है ऑफर? 10

बेंगलुरु: भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने ओला भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की है, जो 16 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है. जैसे ही देश त्योहारों के लिए तैयार हो रहा है, ओला भारत के सबसे बड़े 2W ईवी एक्सचेंज कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है, जिसमें आकर्षक छूट, बैटरी वारंटी योजनाएं और कई अन्य रोमांचक ऑफर शामिल हैं.

OLA Bharat EV Fest Offers
Undefined
Ola bharat ev fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या है ऑफर? 11

ओला के भारत ईवी फेस्ट के हिस्से के रूप में, खरीदार ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर ₹24,500 तक के लाभ का आनंद ले सकते हैं, जिसमें 5 साल की बैटरी वारंटी, एक्सचेंज बोनस (₹10,000* तक) और आकर्षक वित्तपोषण योजनाएं शामिल हैं. लागत ईएमआई (साझीदार बैंकों से ₹7,500* तक की छूट). इसे ईवी पर स्विच करने का सबसे अच्छा समय बनाते हुए, फेस्टिवल सीजन के दौरान ओला स्कूटर का परीक्षण करने वाले ग्राहकों को अन्य रोमांचक पुरस्कारों के बीच हर दिन एक ओला एस1एक्स+ जीतने का मौका मिल सकता है.

OLA Bharat EV Fest एक अनूठा उत्सव 
Undefined
Ola bharat ev fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या है ऑफर? 12

ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य विपणन अधिकारी, अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “हम भारत ईवी फेस्ट को शुरू करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं क्योंकि हम सामूहिक रूप से उत्सव की तैयारी कर रहे हैं. 2W सेगमेंट में #EndICEAge की प्रतिबद्धता के साथ, हमने इलेक्ट्रिक वाहनों का एक अनूठा उत्सव आयोजित किया है. इस दिवाली, भारत ईवी फेस्ट हमारे ग्राहकों के लिए ईवी पर स्विच करने का सही अवसर है. हम सभी को हमारे अनुभव केंद्रों पर जाने और हमारे उच्च-प्रदर्शन वाले स्कूटरों की परीक्षण सवारी करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.”

5 साल की बैटरी वारंटी का वादा
Undefined
Ola bharat ev fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या है ऑफर? 13

अपने ग्राहकों का भरोसा बढ़ाते हुए ओला ने “5-ईयर बैटरी प्रॉमिस” प्रोग्राम पेश किया है. कंपनी अपने प्रमुख उत्पाद एस1 प्रो (दूसरी पीढ़ी) पर 5 साल की विस्तारित बैटरी वारंटी मुफ्त और एस1 एयर पर 5 साल की विस्तारित बैटरी वारंटी पर 50% की छूट दे रही है.

एक्सचेंज प्रोग्राम   
Undefined
Ola bharat ev fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या है ऑफर? 14

उत्सव की भावना को ध्यान में रखते हुए, ओला अपने ~1000 अनुभव केंद्रों में सबसे बड़े आईसीई-टू-ईवी एक्सचेंज कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है. ग्राहक अब अपने पुराने ICE 2W को एक्सचेंज कर सकते हैं और ओला स्कूटर की खरीद पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं.

लकी-बूट ऑफर  
Undefined
Ola bharat ev fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या है ऑफर? 15

ओला ने भी अपने ग्राहकों के लिए कई रोमांचक ऑफर की घोषणा की है. ग्राहक किसी भी एक्सपीरियंस सेंटर पर ओला स्कूटर की टेस्ट-राइड कर सकते हैं और हर दिन एक एस1एक्स+, मुफ्त सामान और अन्य रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका पा सकते हैं, जिसमें ओला केयर+ के लिए डिस्काउंट कूपन और बिल्कुल नए एस1 प्रो (दूसरा) पर तत्काल छूट शामिल है

फाइनेंस ऑफर   
Undefined
Ola bharat ev fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या है ऑफर? 16

कई ऑफर्स के अलावा, खरीदार चुनिंदा क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 7,500 रुपये तक की छूट भी पा सकते हैं. ग्राहक अब 5.99% की न्यूनतम ब्याज दरों के साथ शून्य डाउन पेमेंट और शून्य-प्रोसेसिंग शुल्क पर ओला स्कूटर घर ले जा सकते हैं.

रेफरल योजना 24 अक्टूबर तक वैध
Undefined
Ola bharat ev fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या है ऑफर? 17

रेफरल योजना 24 अक्टूबर तक वैध, ओला अपने समुदाय के सदस्यों को अपने दोस्तों और परिवार को ओला स्कूटर रेफर करने पर पुरस्कृत करेगा. रेफर करने वाले को मुफ्त ओला केयर+ और प्रति रेफरल 2000 रुपये तक का कैशबैक जैसे लाभ मिलते हैं. इस नई योजना के तहत, सफल खरीदारी पर रेफरी को ₹1,000 का कैशबैक भी मिलेगा.

OLA Electric Scooters price
Undefined
Ola bharat ev fest: ओला ईवी की फ्री टेस्ट-राइड लें और जीतें हर दिन एक 'ओला एस1एक्स+', जानें क्या है ऑफर? 18

1,47,499 रुपये की कीमत पर, S1 प्रो (दूसरी पीढ़ी) की डिलीवरी पिछले सप्ताह 100 से अधिक शहरों में शुरू हुई, जबकि S1 एयर 1,19,999 रुपये में उपलब्ध है. ओला इलेक्ट्रिक ने विभिन्न प्राथमिकताओं वाले सवारों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने आईसीई-किलर उत्पाद, एस1एक्स को तीन वेरिएंट्स – एस1 एक्स+, एस1 एक्स (2kWh), और S1 X (3kWh) में पेश किया है. S1 X+ अब ₹1,09,999 की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. S1 X (3kWh) और S1 X (2kWh) के लिए प्री-रिजर्वेशन विंडो अब केवल 999 रुपये पर खुली है. S1 X (3kWh) और S1 X (2kWh) स्कूटर क्रमशः 99,999 रुपये और 89,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें