29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: बम से घर को उड़ाने की नक्सली कोशिश नाकाम, बाल-बाल बचा परिवार, पोस्टर चिपकाकर जान मारने की धमकी

लातेहार जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र के दिनेश सिंह के घर को जेजेएमपी उग्रवादी संगठन ने बम से उड़ाने की कोशिश की. गनीमत रही कि बम ब्लास्ट नहीं हो सका. इस कारण घर व आसपास के लोग बाल-बाल बच गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लातेहार: झारखंड के लातेहार जिले के हेरहंज में नक्सली संगठन जेजेएमपी ने एक घर को बम से उड़ाने की कोशिश की. हालांकि बम नहीं फटने के कारण बड़ा हादसा टल गया. घर पर पोस्टर चिपकाकर नक्सलियों ने जान मारने की धमकी दी है. पीड़ित दिनेश सिंह ने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है. इधर, नक्सली वारदात के बाद घरवालों समेत इलाके में हड़कंप है. थाना प्रभारी ने मामले की जांच करने की बात कही है.

बम से घर को उड़ाने की कोशिश

लातेहार जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र के दिनेश सिंह के घर को जेजेएमपी उग्रवादी संगठन ने बम से उड़ाने की कोशिश की. गनीमत रही कि बम ब्लास्ट नहीं हो सका. इस कारण घर व आसपास के लोग बाल-बाल बच गए. जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के सब जोनरल कमांडर ने दिनेश के घर में पोस्टर चिपका कर जान मारने की धमकी दी है.

Also Read: झारखंड: चक्रधरपुर रेल मंडल ने इन ट्रेनों के रूट बदले, इस तारीख को टाटा एर्नाकुलम व टाटा एक्सप्रेस रद्द

हेरहंज चौक एवं बाजार में गोली मारने की धमकी

नक्सलियों ने धमकी दी है कि दिनेश सिंह उर्फ दिना सिंह को बहुत जल्द गोली मार देंगे. 15 दिनों के अंदर हेरहंज चौक एवं बाजार में गोली मारने की धमकी दी गयी है. नक्सली पोस्टर के जरिए कहा गया है कि तुम्हारी पत्नी व बच्चा को भी उठा सकते हैं. इसे तुम धमकी मत समझना. तुमको मेरा आदमी कभी भी मार सकता है. तुम अपने आप को बहुत रंगदार समझते हो. हेरहंज के अंदर मारेंगे और घर को उड़ा देंगे.

Also Read: Jharkhand Weather Forecast: झारखंड में आज बारिश के आसार, बिहार से सटे इलाकों में घने कोहरे को लेकर येलो अलर्ट

वारदात से इलाके में हड़कंप

इधर, इस घटना के बाद दिनेश के परिवारवालों में हड़कंप है. घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी घटनास्थल पहुंचे और पोस्टर व बम को बरामद किया है. दिनेश सिंह का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. जेजेएमपी उग्रवादी संगठन ऐसा क्यों कर रहा है, इसकी जानकारी नहीं है. थाना प्रभारी ने मामले की जांच करने की बात कही है.

Also Read: राष्ट्रीय जनजातीय सम्मेलन: गृह मंत्री अमित शाह या बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आ सकते हैं झारखंड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें