30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: छत पर सो रहे युवक की आपसी रंजिश में हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार घटना को लेकर मृतक के पिता छोटी तुरी ने थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है़ इसमें छोटी ने कहा है कि जीतेंद्र तुरी हमेशा धमकी देता था. शनिवार की रात छत पर उनका पुत्र सिकंदर तुरी सोया था. इसी बीच जीतेंद्र तुरी ने छत पर चढ़कर उसकी हत्या कर दी.

कोडरमा के डोमचांच थाना क्षेत्र अंतर्गत बगड़ो के तुरी टोला में शनिवार की रात छत पर सो रहे एक 20 वर्षीय युवक की पुरानी रंजिश में हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान सिकंदर तुरी (पिता छोटी तुरी) के रूप में हुई है. आरोप है कि मसाला कुटने वाला लोहा से वार कर युवक की जान ले ली गई. पुलिस ने इस मामले में मिली शिकायत के आधार पर एक आरोपी जीतेंद्र तुरी (पिता स्व़ सरजू तुरी, निवासी बगड़ो) को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है़ पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त मसाला कुटनी को भी बरामद कर लिया है.

जानकारी के अनुसार घटना को लेकर मृतक के पिता छोटी तुरी ने थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है़ इसमें छोटी ने कहा है कि जीतेंद्र तुरी हमेशा धमकी देता था. शनिवार की रात 12:30 से 12:40 बजे के आसपास छत पर उनका पुत्र सिकंदर तुरी सोया था. इसी बीच जीतेंद्र तुरी, राजू तुरी, अजय तुरी तीनों के पिता स्व़ सरयू तुरी व संदीप यादव नीमाडीह (नवलशाही) के साथ सीढ़ी पर चढ़कर पूर्व की दुश्मनी से छत पर आए. इसके बाद आरोपी तू-तू मैं-मैं करने लगे़ मैंने बीच-बचाव किया़ इसी बीच जीतेंद्र तुरी ने लोहे से बना मसाला कुटनी से सिकंदर के सिर पर वार दिया. इससे सिकंदर गंभीर रुप से घायल हो गया.

घायल अवस्था में उसे तुरंत कोडरमा सदर अस्पताल ले गए़ वहां से रांची रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई. डोमचांच थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान ने बताया कि घटना को लेकर मिली शिकायत के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या आरोपी जीतेंद्र तुरी पिता स्व़ सरयू तुरी बगड़ो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है़ उन्होंने बताया कि हत्या में जिस वस्तु (मसाला कुटनी) का प्रयोग किया गया था. उसे जब्त कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें