26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mathura Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, डबल डेकर बस पलटी, एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत, 12 घायल

Mathura: मथुरा यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया.दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर बस पलट गई. हादसे में एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 12 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Mathura: मथुरा यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया.दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर बस पलट गई. हादसे में एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 12 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मथुरा यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा

दअसल रविवार रात करीब 11बजकर 30 मिनट पर यमुना एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से होते हुए बिहार जा रही डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. बताया जा रहा है कि हादसे में एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए. सभी को मथुरा जिला अस्पताल भिजवाया गया. यह भीषण हादसा एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन संख्या 88 के पास हुआ है. घटना की जानकारी होती ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया और मृतकों को पोस्टमार्ट के लिए भिजवाया. हादसे के कारण मौके पर देर रात तक लंबा जाम लगा रहा.

हादसे के वक्त सभी लोग नींद में थे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के नरेला से बस रवाना हुई थी, जो बिहार में दरभंगा जा रही थी. हादसे के वक्त सभी लोग नींद में थे. तभी बस पलट गई और चीख पुकार मच गई.

मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ Also Read: मथुरा: घर में मंदिर के तहखाने से मिला 1.75 करोड़ का गांजा, ​पति-पत्नी इस तरह देते थे चकमा, गिरफ्तार…

हादसे की जानकारी होते ही मौके पर एसडीएम मांट इंद्रनंदन सिंह और सीओ रविकांत पाराशर पहुंचे गए. सभी घायलों व हताहतों को उपचार के लिए रवाना करवाया. बताया जा रहा है कि बस पलटने से नोएडा से आगरा लाइन पूरी तरह जाम हो गई. क्रेन मंगवाकर बस को साइड में करवाने के प्रयास रात 12 बजे तक जारी थे. मौके पर लोगों की भी भारी भीड़ जुट गई.

मथुरा DM पुलकित खरे ने बताया यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस जो दिल्ली से बिहार जा रही थी, वो डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घटना में 3 लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई और 12 घायलों को ज़िला अस्पताल भेजा गया है. मौके पर पुलिस अधिकारी मौजूद हैं. जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें