28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मथुरा: बुजुर्ग दंपति की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, अश्लील हरकत करने से रोकने पर ईट से सिर कूचकर मार डाला

मथुरा में हुई बुजुर्ग दंपती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में बाग में रहने वाली शराबी को गिरफ्तार किया है.

Mathura : मथुरा में एक हत्यारे द्वारा बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर दी गई. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्यारे को शक के आधार पर पकड़ा था और जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 14 अगस्त की रात को 8:30 बजे खेत पर बने मंदिर में रह रहे बुजुर्ग दंपति के पास गया था.

वहां उसने शराब पी और उसके बाद अश्लील फिल्म देखी. फिर पैर दबाने के नाम पर बुजुर्ग महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा. जब महिला ने शोर मचाया तो उसने महिला के सर पर ईंट मार कर हत्या कर दी. जिससे महिला की मौत हो गई. पत्नी की आवाज सुनकर दौड़े बुजुर्ग पति को भी उसने ईंट से मार डाला और हत्या करने के बाद अपने घर वापस आ सो गया.

जानकारी के अनुसार थाना हाईवे क्षेत्र के मुड़ेसी गांव के रहने वाले हीरालाल और उनकी पत्नी लीलावती खेत में मंदिर बनाकर रहते थे. 14 अगस्त की रात को दोनों मंदिर में सोए थे. अगली सुबह जब बेटा खेत पर पहुंचा तो उनका शव देखा इसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए.

घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसके बाद हीरा सिंह के बड़े बेटे मोहन सिंह की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ 302 धारा में मुकदमा दर्ज कर दिया. इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस को जानकारी मिली कि जी हनुमान मंदिर में हत्या की गई है. उसी के समीप एक रामपुर गांव का ही रहने वाला युवक बबलू अपने खेत में बनी कोठरी में रहता है.

बबलू ने अपना जुर्म कबूल लिया

शक आधार पर पुलिस ने बबलू को हिरासत में ले लिया और उसका शुरू कर दी. शुरुआत में बबलू ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बबलू ने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी बबलू ने बताया कि मेरी शादी नहीं हुई है. मैं हमेशा नशा करता हूं.

अक्सर हीरालाल और उनकी पत्नी लीलावती से मिलने खेत में जाता था. 14 अगस्त को शराब की बोतल लेकर बुजुर्ग दंपत्ति के पास गया था. पहले वहां शराब पी और उसके बाद मेरा हीरालाल से विवाद होने लगा. इस पर उनकी पत्नी ने बीच-बचाव करते हुए अपने पति को दूर जाकर सोने के लिए कह दिया.

मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखने लगा

इसके बाद में लीलावती के पैर के बगल में बैठ गया और उनके पैर दबाने का नाटक करने लगा. जेब से मोबाइल निकाल कर अश्लील फिल्म देखने लगा. तभी मेरा मन बहक गया. मैं लीलावती के साथ गलत हरकत करना शुरू कर दी. लेकिन वह विरोध करने लगी और चिल्लाने लगी.

इसके बाद मैंने ईंट से लीलावती का सर कूच दिया. जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. लीलावती की चीखने की आवाज सुनकर उनके पति हीरालाल भी मौके पर आ गए. इसके बाद मैं हीरालाल की भी हत्या कर दी. और जिस ईंट से हत्या की उसे पास में स्थित बंबे में फेंक दिया और अपनी कोठरी में जाकर सो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें