33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mathura News : स्लीपर बस से टकराई कार में लगी आग, हादसे में जिंदा जल गए 5 लोग, मौके पर पहुंची पुलिस

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर अचानक से बस और एक कार में आग लग गई. बस सवारियों ने कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. आग पर काबू पा लिया गया है. मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है.

मथुरा के महावन थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे स्थित माइल स्टोन 117 पर तड़के सुबह स्लीपर क्लास बस डिवाइडर से टकराकर एक्सप्रेसवे के बीचों-बीच खड़ी ही गई. इसी दौरान पीछे आ रही कार की बस से जोरदार टक्कर हो गई. फिर जोरदार धमाका हुआ और दोनों गाड़ियां जलने लगीं. सवारियों ने आनन फानन में बस से कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं एसएसपी शैलेश पांडेय के मुताबिक हादसे में स्विफ्ट कार सवार 5 लोग जिंदा जल गए. कार फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद निवासी अंशुल यादव पुत्र मनोज यादव चला कर रहा था. अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है. नोएडा की तरफ जा रही बिहार नंबर (BR 02 AA6496) की स्लीपर बस डिवाइडर से टकराने के बाद एक्सप्रेसवे पर बेकाबू हो गई. इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार बस में ऐसे टकराई कि आधी गाड़ी की बस में समा गई. बस और कार की टक्कर होते ही धमाका हुआ और फिर आग लग गई. आग की लपटों में कार और बस जलने लगी. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग बढ़ती ही जा रही थी. पुलिस को सूचना दी गई. वहीं एक्सप्रेसवे पर 2 वाहनों में आग लगने से पूरा रोड ब्लॉक हो गया. एक लेन की ट्रैफिक थम गई. हादसे की सूचना मिलते ही महावन पुलिस, फायर ब्रिगेड टीम और एक्सप्रेसवे की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई. फायर फाइटर्स आग बुझाने की कोशिश में जुटे. आग इतनी भयंकर थी कि इसकी लपटें दूर तक दिखाई दे रही थीं. आग तो कुछ घंटे की मशक्कत में बुझा ली गई, लेकिन तब तक दोनों गाड़ियां जल गई थीं. पुलिस ने ऐहतियात के तौर पर आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाला ट्रैफिक रोक दिया.

टूरिस्ट ने बताई आंखों से देखी घटना

वहीं बस में सवार बांग्लादेश के टूरिस्ट राहत ने बताया कि बस में 30-35 यात्री सवार थे. बिहार से बस से आगरा जा रहे थे. अचानक बस दाएं मुड़ा और कार आकर घुस गई. बस सवार लोगों को एक्सीडेंट के बारे में ज्यादा महसूस नहीं हुआ. ऐसा लगा कि धक्का लगा हो. खिड़की से झांक कर देखा तो कार में भीषण आग लगी थी. बस में भी आग फैल गई थी. राहत ने आगे बताया कि आग की सूचना पर सब लोग बस से उतर कर भागने लगे. अचानक भागने पर कई लोगों के बैग बस में ही छूट गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें