22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Video: मारुति ओमनी में लगी भीषण आग, बिना ड्राइवर के सड़क पर मिलों दौड़ी कार, देखें वीडियो

इस पूरी घटना को कैमरों में कैद कर लिया गया है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में भारी आग के नीचे वाहन को बिना किसी ड्राइवर के सड़क पर चलते देखा जा सकता है.

केरल के तिरुवनंतपुरम में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक मारुति सुजुकी ओमनी वैन तेजी से सड़क पर दौड़ रही थी. इसी दौरान चलती वैन में अचानक आग लग गई. भारी आग के बावजूद वाहन को सड़क पर चलते देखा जा सकता है लेकिन कोई भी उसे चला नहीं रहा था.

कैमरों में कैद हुई घटना

इस पूरी घटना को कैमरों में कैद कर लिया गया है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में भारी आग के नीचे वाहन को बिना किसी ड्राइवर के सड़क पर चलते देखा जा सकता है.

Also Read: Pulsar के खात्मे की तैयारी! लॉन्च हुई Orxa Mantis इलेक्ट्रिक बाइक, मात्र ₹10,000 से बुकिंग शुरू

बाल-बाल बचा ड्राइवर

चालक ने बाल-बाल बच गए क्योंकि जैसे ही उन्हें एहुसास हुआ कि उनके एमयूवी में आग लग गई है, वह समय पर वाहन से सुरक्षित बाहर आ गए. हालांकि, वह कार को रोक नहीं पाए और वह कुछ दूर तक चलती रही, इससे पहले कि वह एक सामने से आ रही गाड़ी से टकराकर रुक गई.

आग लगने के कारण का खुलासा नहीं

आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पूरी घटना में कोई घायल नहीं हुआ. दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझा दी. हालांकि वाहन पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गया था.

मारुति ओमनी का इतिहास

मारुति सुजुकी ने 1984 में मारुति ओमनी वैन के रूप में ओमनी को पेश किया, जिसने ऑटोमोबाइल बाजार में अपनी पैठ बनाई. इस मॉडल ने पूरे भारत में तेजी से अपार लोकप्रियता हासिल कर ली, और व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों क्षेत्रों में एक आम दृश्य बन गया.

‘किडनैपर की कार’

हालांकि अपनी उपयोगिता के लिए मनाया जाता है, इसने अपने शुरुआती दिनों में बॉलीवुड फिल्मों में चित्रण के लिए एक बोलचाल का उपनाम, ‘किडनैपर की कार’ भी हासिल कर लिया. 1998 में, ओमनी ने अपना पहला फेसलिफ्ट किया, बदलते समय के साथ विकसित हुआ.भारतीय बाजार में 35 साल के शानदार प्रदर्शन के बाद, मारुति सुजुकी ने 2019 में प्रतिष्ठित ओमनी को बंद कर दिया, इस स्थायी कामकाज को अलविदा कह दिया.

Also Read: Electric Vehicles की दुनिया में टाटा का नया कीर्तिमान, सफलतापूर्वक 62,000 ईवी चार्जर इंस्टाल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें