35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनोज वाजपेयी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रही राजनीति पर तोड़ी चुप्पी, कहा- सुशांत सिंह राजपूत बस झेल…

मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड में चल रही राजनीति पर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में मोटी चमड़ी वाले लोग आराम से टिक पाते हैं, नहीं तो यहां बहुत पॉलिटिक्स है. सुशांत सिंह राजपूत बस यही चीज झेल नहीं पाया.

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. एक्टर इन-दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म, सिर्फ एक बंदा काफी है के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म 23 मई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसमें अभिनेता एक वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो एक गॉडमैन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला लड़ रहे हैं. लेटेस्ट इंटरव्यू में, मनोज वाजपेयी ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की. उन्होंने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की भी पोल खोली.

मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ की यादें ताजा किया

आज तक से बात करते हुए मनोज ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर अपने विचार साझा किए. यह सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले शब्दों में से एक है और स्टार किड्स को अक्सर सोशल मीडिया पर इस वजह से ट्रोल भी किया जाता है. मनोज ने खुलासा किया कि वह नेपोटिज्म से कभी प्रभावित नहीं हुए, क्योंकि कोई भी स्टारकिड उस तरह की फिल्में नहीं करेगा जैसे वह करते हैं. उन्होंने साझा किया, “नवाज करेगा, इरफान होता तो वो करता है या केके मेनन करेगा.

सुशांत सिंह राजपूत पर क्या बोले

इसके अलावा उनसे सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत के बारे में पूछा गया. वह बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मनोज ने खुलासा किया कि वह व्यक्तिगत रूप से इस खबर से बहुत प्रभावित हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह और सुशांत सोनचिरैया के सेट पर काफी करीब आ गए थे. मनोज ने कहा, “हम वास्तव में करीब हो गए थे और उनका मेरे लिए बहुत प्यार था. मैं अक्सर सेट पर मटन पकाता था और वह हमेशा खाने के लिए आते थे. हमें कभी नहीं पता था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेंगे. उन्होंने अपने बारे में खुलकर बात की थी.

मनोज वाजपेयी ने इंडस्ट्री की बताई सच्चाई

मनोज ने यह भी कहा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत इंडस्ट्री में राजनीति और गुटबाजी को संभाल नहीं पाए. उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री में राजनीति हमेशा होती है, लेकिन जैसे-जैसे आप सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जाते हैं, यह और भी गंदा होता जाता है. मुझे कभी कोई समस्या नहीं हुई, क्योंकि मैं जिद्दी और मोटी चमड़ी वाला था.” जब मनोज से पूछा गया कि क्या सुशांत नेपोटिज्म का शिकार हो गए थे, तो उन्होंने कहा, “यदि आप मनोज बाजपेयी बनना चाहते हैं, तो कोई राजनीति नहीं है. लेकिन वह एक स्टार बनना चाहता था, जहां बहुत पॉलिटिक्स है और वो इसे झेल नहीं पाया”.

Also Read: Bholaa के विलेन दीपक डोबरियाल तब्बू संग करना चाहते थे रोमांस, कारण जान उड़ जाएंगे होश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें