15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

KIA K-Charge: इलेक्ट्रिक वाहनों की चार्जिंग को आसान बनाने के लिए एक नई पहल

KIA का के-चार्ज भारत में ईवी चार्जिंग को आसान बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण पहल है. यह पहल ईवी उपयोगकर्ताओं को देश भर में चार्जिंग स्टेशनों तक आसानी से पहुंचने और भुगतान करने की अनुमति देती है. यह पहल ईवी उद्योग के विकास को बढ़ावा देने में मदद कर सकती है.

भारत में इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) उद्योग तेजी से बढ़ रहा है. इस बढ़ते रुझान को देखते हुए, किआ मोटर्स ने के-चार्ज नामक एक नई पहल शुरू की है. यह पहल किआ के माय किआ ऐप में एक इनिशिएटिव है जो देश भर में 1000 से अधिक ईवी चार्जिंग स्टेशनों की खोज करने की अनुमति देता है.

चार्जिंग स्टेशनों के माध्यम से 3 महीने की मुफ्त चार्जिंग की पेशकश

किआ ने इस पहल को सक्षम करने के लिए 5 चार्जिंग प्वाइंट ऑपरेटरों (सीपीओ) के साथ सहयोग किया है: स्टेटिक, चार्जजोन, रिलक्स इलेक्ट्रिक, लायन चार्ज और ई-फिल चार्जिंग ऑपरेटर. किआ इंडिया ने अपने ग्राहकों को अपने चार्जिंग स्टेशनों के माध्यम से 3 महीने की मुफ्त चार्जिंग की पेशकश करने के लिए रिलक्स इलेक्ट्रिक के साथ एक विशेष टाइअप किया है.

Also Read: EV Charging Station: एक ऐसा बिजनेस आइडिया जिसमें बिना किसी कंपीटीशन के लाखों की कमाई!

My KIA App

ऑनबोर्डेड सीपीओ ईवी चार्जिंग उद्योग में अग्रणी हैं, जो पर्याप्त नेटवर्क, वैश्विक सर्वोत्तम प्रथाओं और सुरक्षा प्रोटोकॉल प्रदान करते हैं. इन सीपीओ को ‘MyKia’ ऐप पर इंटीग्रेट करने का काम न्यूमोसिटी टेक्नोलॉजीज द्वारा किया जाता है, जो सीएमएस सेवाओं में अग्रणी है.

के-चार्ज नए फीचर्स

के-चार्ज नए फीचर्स और डीपर टेक्नोलॉजी इंटीग्रेशन के माध्यम से ईवी उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त सुविधा प्रदान करता है. उपयोगकर्ता मैप माई इंडिया द्वारा उपलब्ध कराए गए इंटरैक्टिव मानचित्र के माध्यम से चार्जिंग स्टेशन को देखकर ढूंढ सकते हैं.

के-चार्ज के माध्यम से, ग्राहक चार्जिंग स्लॉट की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं

के-चार्ज के माध्यम से, ग्राहक चार्जिंग स्लॉट की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं, अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर उसका पता लगा सकते हैं और यहां तक कि ऐप के भीतर वॉलेट सेवा का उपयोग करके उसी प्लेटफॉर्म के माध्यम से भुगतान भी कर सकते हैं. यह कार्यक्षमता न केवल ईवी चार्जिंग को सरल बनाती है बल्कि मल्टीपल एक्सटर्नल एप्लिकेशन पर भरोसा करने की आवश्यकता को भी दूर करती है.

Also Read: Electric Car खरीदने का कर रहें हैं प्लान, तो मेंटनेंस से जुड़ी इन टिप्स का रखें ध्यान, फिट रहेगी आपकी कार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें