26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mahua Moitra : फिर नए विवाद में फंसी महुआ मोइत्रा, टीएमसी नेता पर लगा जय अनंत देहाद्राई की जासूसी का आरोप

केंद्रीय गृह मंत्रालय और सीबीआई को सौंपे गए आरोपपत्र में देहाद्राई ने दावा किया कि महुआ मोइत्रा ने अपने पूर्व प्रेमी के 'कॉल डिटेल रिकॉर्ड' अवैध रूप से प्राप्त किए थे. वह उस पर नजर रखती थी.

पश्चिम बंगाल की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) संसद में सवाल के बदले पैसे लेने के मामले में अपनी सदस्यता गंवाने के बाद अब एक नए विवाद में फंसती दिख रही है. दरअसल, जिस व्यक्ति ने सांसद महुआ मोइत्रा पर सवाल के बदले पैसे लेने का आरोप लगाए थे, उसी ने इस बार महुआ मोइत्रा पर बंगाल पुलिस की मदद से अवैध निगरानी करवाने का आरोप लगाया है.

केंद्रीय गृह मंत्रालय और सीबीआई को सौंपे गए आरोपपत्र में देहाद्राई ने दावा किया कि महुआ ने अपने पूर्व प्रेमी के ‘कॉल डिटेल रिकॉर्ड’ (सीडीआर) अवैध रूप से प्राप्त किए थे. देहाद्राई ने अपने आरोप पत्र में कहा कि महुआ मोइत्रा 2019 में सुहान मुखर्जी नाम के एक व्यक्ति को ट्रैक कर रही थी. क्योंकि उसे उस पर एक जर्मन महिला के साथ रिलेशन में होने का शक था. देहाद्राई ने यह भी दावा किया कि महिला एक बहुराष्ट्रीय सोशल मीडिया कंपनी में उच्च पद पर कार्यरत थी

Also Read: Mahua Moitra: टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, खाली करना होगा सरकारी बंगला!

सीडीआर होने का दावा करने वाली एक सूची, कुछ चैट के स्क्रीनशॉट के साथ, महुआ के पूर्व-प्रेमी देहाद्राई द्वारा दर्ज की गई शिकायत में लिखा है, मैं यह जानकर हैरान हूं कि महुआ ने उच्च अधिकारियों की मदद से अपने पूर्व-प्रेमी के सभी ‘सीडीआर’ बनाए हैं. बंगाल पुलिस की मदद से महुआ के पास पूरे दिन अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के फोन की लोकेशन भी मौजूद रहती थी.

Also Read: Mahua Moitra : महुआ मोइत्रा के निष्कासन मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लोकसभा सचिवालय से मांगा जवाब

महुआ मोइत्रा के कभी देहाद्राई के साथ रिश्ते में थी. लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं चल सका. देहाद्राई ने अपनी शिकायत में यह भी दावा किया कि जब उन्होंने पूरी घटना पर नाराजगी व्यक्त की और महुआ से पूछताछ की, तो उन्हें बताया गया कि संसद सदस्य के रूप में उनके पास कुछ विशेष शक्तियां हैं इसमें आप जिस पर भी नजर रखना चाहें रख सकते हैं.

Also Read: WB : साध्वी निरंजन ज्योति के बयान पर महुआ मोइत्रा ने किया कटाक्ष कहा, केंद्रीय मंत्री लगातार बोल रही हैं झूठ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें