16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डपश्चिमी सिंहभूमJharkhand Crime News: चक्रधरपुर के चांदमारी में अपराधियों ने कार में लगायी आग, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand Crime News: चक्रधरपुर के चांदमारी में अपराधियों ने कार में लगायी आग, जांच में जुटी पुलिस

पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर स्थित चांदमारी में अपराधियों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, इस मामले की जांच पुलिस तेज कर दी है.

Jharkhand Crime News: पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर शहर के चांदमारी वार्ड संख्या- 9 में खड़ी एक कार को अज्ञात लोगों ने आग लगाकर फूंक डाला. जिससे गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो गया. घटना के बाद वाहन मालिक ने चक्रधरपुर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है. वाहन मालिक चांदमारी निवासी हामिद खान हैं. हामिद खान ने पुलिस को दिए गए लिखित शिकायत में कहा कि किसी ने उन्हें क्षति पहुंचाने की नियत से उनकी कार में आग लगाया.

अज्ञात अपराधियों ने देर रात कार में लगायी आग

शिकायतकर्ता ने कहा कि पिछले दो साल से उस स्थान पर वाहन रखते आ रहे हैं. आज तक ऐसी कोई घटना नहीं घटी. रविवार देर रात डेढ़ बजे के करीब अचानक हामिद के पड़ोसियों ने देखा कि कार में आग लग गयी और धू-धूकर जलने लगी. इसकी जानकारी हामिद को दी गयी. जिसके बाद कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया. जब तक आग पर काबू पाया गया. तब तक गाड़ी जलकर राख हो गयी.

समय रहते अन्य वाहनों को बचाया

बताया गया कि घटना के समय चार वाहन थे जिसे हटाया गया, नहीं तो उनमें भी आग लग जाती और नुकसान और ज्यादा होता. सिर्फ एक कार को आंशिक रूप से नुकसान हुआ है. जो होम्योपैथिक डॉक्टर डे का गाड़ी है. घटना की सूचना मिलने के बाद चक्रधरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर लौट गयी.

Also Read: सावधान! साइबर क्रिमिनल्स ने बिजली बिल जमा करने के नाम पर पदाधिकारी से की ठगी, करीब दो लाख रुपये उड़ाए

कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गयी

घटना के बाद मौके पर झामुमो नगर अध्यक्ष मुन्ना खान, झामुमो नेता सरवन निहाल उर्फ नज्जू भी पहुंचे और घटना की निंदा की. उन्होंने कहा कि इस मामले की पुलिस जांच कर दोषी लोगों पर यथा शीघ्र कार्रवाई करे. जिस स्थान पर गाड़ी रखा जाता था वह घेराबंदी है जिसकी दीवार छह फुट की ऊंचाई पर है. लेकिन, अज्ञात अपराधियों ने हमीद खान की गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Posted By: Samir Ranjan.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें