24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Hyundai Venue Q2Xi बहुत जल्द होगी लॉन्च, जिसे देख आप भी कहेंगे ‘वाह, कार हो तो ऐसी’!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हुंडई वेन्यू की दूसरी पीढ़ी विकसित हो रही है और अगर चीजें ठीक रहीं, तो हम 2025 में नए मॉडल को भारतीय सड़कों पर दौड़ते हुए देखेंगे. आइए एक नज़र डालें 2025 की अगली पीढ़ी की हुंडई वेन्यू में डिज़ाइन और फीचर्स में अपेक्षित बदलावों पर.

Hyundai Venue: हुंडई वेन्यू भारतीय बाजार में कुछ समय से है और पिछले साल 2022 में इसे फेसलिफ्ट मॉडल के रूप में अपना पहला मिड-लाइफ अपडेट मिला. 2019 में लॉन्च होने के बाद से, सब-4-मीटर एसयूवी हुंडई के लिए लगातार बिकने वाली रही है और इसने ब्रांड को एसयूवी सेगमेंट में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखने में मदद की है.

Hyundai Venue New-Gen 2025 तक होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हुंडई वेन्यू की दूसरी पीढ़ी विकसित हो रही है और अगर चीजें ठीक रहीं, तो हम 2025 में नए मॉडल Hyundai Venue Q2Xi को भारतीय सड़कों पर दौड़ते हुए देखेंगे. आइए एक नज़र डालें 2025 की अगली पीढ़ी की हुंडई वेन्यू में डिज़ाइन और फीचर्स में अपेक्षित बदलावों पर.

Also Read: Hyundai MUFASA क्रेटा का नया अवतार, Seltos और Grand Vitara की कर देगा बोलती बंद!

Hyundai Venue New-Gen Design

शुरुआत करने के लिए, हुंडई वेन्यू का नया जनरेशन मॉडल एक बिल्कुल नए डिजाइन को स्पोर्ट करेगा. यह ब्रांड के नवीनतम डिजाइन दिशा से प्रेरित होगा जिसमें एच-मोटिव है जिसे हमने एक्सटर के साथ-साथ नए सांता फे में भी देखा है और इसे क्रेटा फेसलिफ्ट में भी फॉलो किया जाएगा. एक कहीं अधिक आक्रामक और स्पोर्टियर फ्रंट फेसिया जो एक अपडेटेड ग्रिल और हेडलैम्प के साथ जोड़ा जाएगा, पैकेज का एक हिस्सा होगा. पिछले हिस्से में भी महत्वपूर्ण बदलाव होंगे, जिसमें नए एच-पैटर्न टेल लैंप और नए रियर बम्पर शामिल हैं.

Hyundai Venue New-Gen Interior

केबिन के अंदर, अपेक्षा करें कि नई-जनरेशन वेन्यू कुछ प्रीमियम सामग्री के उपयोग के साथ एक पूरी तरह से नए डैशबोर्ड लेआउट को स्पोर्ट करेगी. फीचर्स के मामले में, एसयूवी को संभवतः एक अधिक उन्नत पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर का डिस्प्ले, एक बड़ा 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, लेवल 2 एडीएएस, हवादार फ्रंट सीटें और शायद एक पैनोरमिक सनरूफ मिल सकता है.

Also Read: Hyundai ALCAZAR EV: 7 सीटर सेगमेंट में पहली ईवी होगी हुंडई अल्काजार, सिंगल चार्ज में चलेगी 500 किलोमीटर!

Hyundai Venue New-Gen Lenth

आयामों के अनुसार, नया वेन्यू लंबाई में 4 मीटर से कम मापना जारी रखेगा, हालांकि, हम उम्मीद करते हैं कि यह वर्तमान मॉडल से थोड़ा चौड़ा होगा. व्यापक ट्रैक संभवतः केबिन स्पेस चिंता को दूर करेगा जो वर्तमान मॉडल में ग्राहकों के लिए विवाद का एक बिंदु है.

Hyundai Venue New-Gen Code Name Q2Xi

आंतरिक रूप से क्यू2एक्सआई कोडनाम दिया गया है, नई-जनरेशन हुंडई वेन्यू संभवतः पावरट्रेन विकल्पों के वर्तमान फसल के साथ जारी रहेगी और हम कोरियाई कार निर्माता के लाइन-अप में कुछ नए इंजन विकल्प भी देख सकते हैं. एक पेट्रोल हाइब्रिड कथित तौर पर पाइपलाइन में है और अगर ऐसा है, तो यह निश्चित रूप से नई-जनरेशन वेन्यू के हुड के नीचे बैठेगा.

Also Read: Hyundai i20: नई दुनिया…नई रफ्तार…नई कहानी! जानें इस हैचबैक कार से जुड़ी हर खास बात

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें