21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeऑटोकारHyundai MUFASA क्रेटा का नया अवतार, Seltos और Grand Vitara की कर देगा बोलती बंद!

Hyundai MUFASA क्रेटा का नया अवतार, Seltos और Grand Vitara की कर देगा बोलती बंद!

हुंडई मुफासा एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसे हुंडई और बीजिंग ऑटो इंडस्ट्रियल कंसोर्टियम (BAIC) द्वारा विकसित किया गया है. यह पहली बार 2023 शंघाई ऑटो शो में प्रदर्शित किया गया था और 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था.

Hyundai MUFASA Design & Style
undefined

Hyundai MUFASA Design & Style

हुंडई मुफासा का डिजाइन आधुनिक और स्टाइलिश है. इसमें एक चौड़ी और आकर्षक ग्रिल, एलईडी हेडलैंप और टेललाइट्स, और 18-इंच अलॉय व्हील हैं. कार की बॉडी फॉर्म स्पोर्टी और गतिशील है.

Hyundai MUFASA Engine & Performance
undefined

Hyundai MUFASA Engine & Performance

हुंडई मुफासा में एक 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 148 हॉर्सपावर और 179 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है. कार की 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार महज 9.8 सेकंड में पूरी होती है.

Also Read: Honda City, Verna और Ciaz भी इस सेडान के सामने हैं फीके! पॉवर के साथ माइलेज का जबरदस्त कॉम्बिनेशन Hyundai MUFASA Interior & Features
undefined

Hyundai MUFASA Interior & Features

हुंडई मुफासा के इंटीरियर में एक आरामदायक और प्रीमियम अनुभव प्रदान किया गया है. इसमें एक 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक 360-डिग्री कैमरा सिस्टम, और एक एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) शामिल हैं. कार में कई अन्य सुविधाएं भी हैं, जिनमें एक पावर-एडजस्टेबल सीट, एक पैनोरमिक सनरूफ, और एक 10-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम शामिल हैं.

Hyundai MUFASA Launch Date in India
undefined

Hyundai MUFASA Launch Date in India

हुंडई ने भारत में मुफासा के लॉन्च की योजना बनाई है. यह 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है. भारत में, मुफसा की कीमत 15 से 20 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है.

Hyundai MUFASA Rivals
undefined

Hyundai MUFASA Rivals

भारत में, मुफासा की प्रतिस्पर्धी कारों में मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, होंडा WR-V, और टाटा नेक्सन शामिल हैं. ये सभी कारें कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में लोकप्रिय हैं और मुफसा को चुनौती देने की क्षमता रखती हैं.

Also Read: Hyundai की सभी कारों में अब मिलेगा 6 एयरबैग, सुरक्षा के मद्देनजर कंपनी ने की घोषणा
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें