27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hori Mein Song: गुलमोहर के ‘होरी में’ गाने की शूट के दौरान क्रू मेबर्स की आंखों में भर आये आंसू! जानिये वजह

मनोज बाजपेयी के लिए ये दोहरी खुशी हैं क्योंकि उन्हें शर्मिला जी के साथ डांस करने का मौका मिला और जब भी वो सेट पर शूट करते थे, हमेशा उन्ही के फिल्मों के गाने उनके जुबान पर रहते थे जो किसी इतेफाक से कम नही हैं.

साल 2023 की होली में जमेगा और गाढ़ा रंग, मजबूत होगी रिश्तों की डोर, गुलाल और प्यार के रंगों से होगी दुनिया हसीन क्योंकि अपने चाहनेवालों के लिए फाल्गुन की सौगात लेकर आ गए हैं बत्रा परिवार. जी हां पारिवारिक रिश्तों और भावनाओं की अद्भुत कहानी लेकर गुलमोहर, कुसुम यानी कि शर्मिला टैगोर और अरुण (मनोज बाजपेयी) कह रहे हैं ‘होरी में. हाल ही सोशल मीडिया पर फ़िल्म के इस पहले गाने को रिलीज किया गया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

मनोज बाजपेयी के लिए दोहरी खुशी

आपको बता दें कि एक्टर मनोज बाजपेयी के लिए ये दोहरी खुशी हैं क्योंकि उन्हें शर्मिला जी के साथ डांस करने का मौका मिला और जब भी वो सेट पर शूट करते थे, हमेशा उन्ही के फिल्मों के गाने उनके जुबान पर रहते थे जो किसी इतेफाक से कम नही हैं.

हम सभी के लिए एक बहुत ही खास है

इस होली गाने के लिए गुलमोहर के निर्देशक राहुल चित्तेला ने कहा,” ‘होरी में’ गाना हम सभी के लिए एक बहुत ही खास है. सिद्धार्थ खोसला ने इस खूबसूरत गाने को बनाया है जिसके बोल शैली जी ने लिखे हैं और इसे महान कविता सेठ ने गाया है!

गाना बेहद रोमांच से भरा अनुभव रहा

विजय गांगुली ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया हैं. ईशित नारायण (डी ओ पी) जिन्होंने कैमरे में इसकी खूबसूरती कैप्चर की है. ये गाना हमारे लिए बेहद रोमांच से भरा अनुभव रहा क्योंकि हमारे पास पूरी कास्ट थी जो बहुत खूबसूरत लग रही थी, सभी इस पसंदीदा त्योहार को एक साथ आकर मना रहे जो पल अपने आप मे अद्भुत था.

Also Read: जैस्मीन भसीन-एली गोनी के रिलेशनशिप को लेकर प्रियांक शर्मा ने किया खुलासा, ऐसे हुई थी उनकी मुलाकात
पूरे क्रू की आंखों में आंसू थे

शर्मिला जी को गाने पर डांस करते देखना एक ऐसा भावुक क्षण था – यह एक ऐसी याद है जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा! पूरे क्रू की आंखों में आंसू थे और फिर भी वे मुस्कुरा रहे थे – मुझे लगता है कि हमने इस फिल्म को कैसे बनाया है – एक परिवार के रूप में! सब लोग एक परिवार बन गए थे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें