25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जैस्मीन भसीन-एली गोनी के रिलेशनशिप को लेकर प्रियांक शर्मा ने किया खुलासा, ऐसे हुई थी उनकी मुलाकात

प्रियांक शर्मा ने कहा, "मैं जैस्मीन को एली के माध्यम से जानता था. वह एक बहुत ही प्रिय मित्र रहा है. हम एक अच्छी दोस्ती साझा करते हैं. चूंकि हम एक ही बैकग्राउंड और विभिन्न शहरों से आते हैं, हम एक-दूसरे से संबंधित हैं. मुझे एली से अच्छी ऊर्जा महसूस हुई.

जैस्मीन भसीन को बिग बॉस 14 में एली गोनी से प्यार हो गया था. अच्छे दोस्त से लेकर लवबर्ड्स तक, जैस्मीन और एली ने अपने द्वारा साझा किए गए समीकरण के मामले में एक लंबा सफर तय किया है. एक्ट्रेस एली संग अपने रिश्ते को लेकर मुखर रही हैं और अभिनेता भी. यूं कहें कि उनके दोस्त और सहकर्मी दोनों के प्रेम संबंधों के बारे में बात करने से नहीं कतराते.

एली के माध्यम से जैस्मीन से मिले थे

इंडिया टुडे के साथ खास इंटरव्यू में प्रियांक शर्मा ने एली के साथ जैस्मिन भसीन के रिश्ते के बारे में बात की. प्रियांक ने खुलासा किया कि वह एली के माध्यम से जैस्मीन से मिले थे. उन्होंने जब वी मैच्ड में अभिनेत्री के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी साझा किया, जो अब अमेज़न मिनी टीवी पर स्ट्रीमिंग कर रहा है.

हम एक ही बैकग्राउंड और विभिन्न शहरों से आते हैं

प्रियांक शर्मा ने कहा, “मैं जैस्मीन को एली के माध्यम से जानता था. वह एक बहुत ही प्रिय मित्र रहा है. हम एक अच्छी दोस्ती साझा करते हैं. चूंकि हम एक ही बैकग्राउंड और विभिन्न शहरों से आते हैं, हम एक-दूसरे से संबंधित हैं. मुझे एली से अच्छी ऊर्जा महसूस हुई. मैंने उनका बिग बॉस (14) का सीज़न भी देखा है. मैंने देखा है कि उनमें एक-दूसरे के लिए प्यार है. भाभी एक तरह से मैं बोल सकता हूं. जैस्मीन के साथ काम करना वास्तव में एक खुशी थी. मुझे कभी नहीं पता था कि मैं उसके साथ काम करूंगा और मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी.”

मैं प्रियांक से पहले भी मिल चुकी हूं

वहीं जैस्मिन ने आगे कहा, “मैं प्रियांक को जानती हूं और पहले भी उनसे मिल चुकी हूं. वह बहुत ही प्यारा और अच्छा व्यवहार करने वाला लड़का है. मुझे उसके साथ काम करना पसंद है.”

Also Read: बिग बॉस 16 में कई बार हुई थी दलजीत कौर के नाम की चर्चा, अब एक्ट्रेस बोलीं- शालीन भनोट ने अभी तक फोन नहीं किया
2018 में हुई थी दोनों की मुलाकात

खतरों के खिलाड़ी के लिए अर्जेंटीना जाने से पहले 2018 में जैस्मीन और एली मुंबई में एक-दूसरे से मिले थे. वे तुरंत एक-दूसरे से जुड़ गए और आखिरकार प्यार हो गया. उनके प्रशंसक उन्हें प्यार से जैसली बुलाते हैं. दोनों अक्सर एकसाथ स्पॉट किये जाते हैं और पैपराजी को जमकर पोज देते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें