17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Gogoro Pulse बैटरी-स्वैपिंग के साथ 150km की शानदार रेंज, OLA-Ather का खेला खत्म!

Gogoro Pulse एक आकर्षक और आधुनिक डिज़ाइन के साथ आता है. Gogoro Pulse एक हाई परफ़ोर्मेंस वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे Gogoro द्वारा बनाया गया है. यह कंपनी का सबसे नया और सबसे शक्तिशाली स्कूटर है, जिसमें एक नया Hyper Drive पावरट्रेन है जो 0-50 किमी/घंटा की रफ्तार 3.05 सेकंड में पकड़ सकता है.है.

Gogoro, ने अपना नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टस्कूटर, Gogoro Pulse लॉन्च किया है. Gogoro Pulse एक हाई परफ़ोर्मेंस वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे Gogoro द्वारा बनाया गया है. यह कंपनी का सबसे नया और सबसे शक्तिशाली स्कूटर है, जिसमें एक नया Hyper Drive पावरट्रेन है जो 0-50 किमी/घंटा की रफ्तार 3.05 सेकंड में पकड़ सकता है. Pulse एक एरोफोर्स डिज़ाइन के साथ आता है जो इसे हवा के माध्यम से अधिक कुशलता से काटने में मदद करता है. इसमें एक 10.25-इंच का पैनोरमिक HD टच डिस्प्ले भी है जो स्कूटर की विशेषताओं और जानकारी को प्रदर्शित करता है.

Also Read: OLA के इस स्कूटर को हाथ नहीं लगा पाएंगे चोर, मालिक के चेहरे को देख होगा स्टार्ट!

डिज़ाइन और लुक

Gogoro Pulse एक आकर्षक और आधुनिक डिज़ाइन के साथ आता है जो इसे शहर की सड़कों पर एक प्रमुख दिखने वाला बनाता है. स्कूटर का एयरोफोर्स डिज़ाइन गैर-आवश्यक ड्रैग को कम करने और इलेक्ट्रिक मोटर को ठंडा करने में मदद करता है. Pulse के सामने की तरफ एक नया क्रांतिकारी अनुकूली सक्रिय-मैट्रिक्स लाइटिंग सिस्टम है जो गति और प्रकाश की स्थिति के आधार पर अपने आकार और तीव्रता को समायोजित करता है. स्कूटर के पीछे की तरफ एक बड़ा पैनोरमिक हाई-डेफिनिशन टच डिस्प्ले है जो राइडर को महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है.

Also Read: Ather 450 Apex ने बढ़ाई OLA की टेंशन, महज तीन सेकेंड में 40kmph की पकड़ेगी रफ्तार!

Gogoro Pulse Range

Gogoro Pulse गोगोरो के इनोवेटिव हाइपर ड्राइव पावरट्रेन से शक्ति प्राप्त करता है, जो ऊर्जा खपत को कम करते हुए प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. हाइपर ड्राइव के केंद्र में गोगोरो की अत्याधुनिक H1 मोटर है, जो एक पूरी तरह से पुन: डिज़ाइन किया गया इलेक्ट्रिक पावर प्लांट है. H1 मोटर 378Nm का प्रभावशाली टॉर्क प्रदान करता है, जो Pulse को 0 से 50 किमी/घंटा की गति तक पहुंचने में केवल 3.05 सेकंड का समय देता है. Pulse में एक 21.5Ah की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 150 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है. स्कूटर को गोगोरो के बैटरी-स्वैपिंग नेटवर्क के माध्यम से भी चार्ज किया जा सकता है, जिससे राइडर को अपनी बैटरी को जल्दी और आसानी से बदलने की अनुमति मिलती है.

Also Read: Hero Passion Electric इंडिया की सबसे फेवरेट बाइक अब इलेक्ट्रिक अवतार में! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 150km

सक्रिय मैट्रिक्स लाइटिंग:

Pulse गोगोरो की उन्नत सक्रिय-मैट्रिक्स प्रकाश व्यवस्था का उपयोग करता है, जिसमें सर्वोत्तम सुरक्षा और सुविधा के लिए 13 स्वतंत्र एलईडी इकाइयाँ हैं. यह नवोन्मेषी हेडलाइट सवार की गति, मोड़ और मौसम की स्थिति के अनुकूल हो जाती है, गति बढ़ने पर गतिशील रूप से प्रकाश फैलाती है. सक्रिय-कोने की रोशनी के साथ, पल्स प्रत्येक मोड़ की ओर निर्देशित प्रकाश के व्यापक बैंड प्रदान करता है.

Also Read: Honda Activa Electric इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का बाप! जिसके लॉन्च होते ही सबकी बोलती हो जाएगी बंद

स्मार्ट कॉकपिट:

पल्स में गोगोरो का इनोवेटिव स्मार्ट कॉकपिट है जो अत्याधुनिक 10.25-इंच पैनोरमिक एचडी टच डिस्प्ले से सुसज्जित है. यह स्मार्ट कॉकपिट गोगोरो के आईक्यू टच एचडी यूजर इंटरफेस के साथ सहजता से एकीकृत होता है, जो सवारों को एक गहन और उपयोगकर्ता के अनुकूल अनुभव प्रदान करता है. आईक्यू टच एचडी विविध सुविधाएँ प्रदान करता है, जिसमें विभिन्न सवारी मोड, वास्तविक समय ट्रैफ़िक अपडेट के साथ बारी-बारे नेविगेशन और गोगोरो गोस्टेशन स्थान शामिल हैं. राइडर्स छह राइड मोड में से चुन सकते हैं, रेंज, डर्ट, सिटी, टूरिंग, ट्रैक या

Apple Seamless Control

Gogoro Pulse ऐप्पल के पारिस्थितिकी तंत्र के साथ भी सहजता से एकीकृत होता है, ऐप्पल वॉलेट ऐप में स्कूटर कुंजी और ऐप्पल फाइंड माई फीचर की पेशकश करता है. ऐप्पल वॉलेट ऐप में स्कूटर की चाबी के साथ, पल्स राइडर्स आईफोन या ऐप्पल वॉच का उपयोग करके एक साधारण टैप से अपने स्मार्टस्कूटर को आसानी से और सुरक्षित रूप से लॉक, अनलॉक और स्टार्ट कर सकते हैं.

Also Read: स्वैपेबल बैटरी के साथ आ रही Honda की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, बजाज पल्सर को देगी टककर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें