27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Festival Offers: मारुति सुजुकी जिम्नी पर 1 लाख रुपये तक छूट! जानें ऑफर की पूरी डिटेल

2023 का त्यौहारी सीज़न आ गया है, और इसके आगमन के साथ, बड़ी संख्या में ऑटोमोटिव निर्माता शानदार सौदे और छूट की पेशकश करना शुरू कर रहे हैं. देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड भी अब जिम्नी पर कुल 1 लाख रुपये तक के लाभ और छूट की पेशकश कर रही है.

मारुति सुजुकी जिम्नी 4X4 एसयूवी के बेस ज़ेटा वेरिएंट पर 50,000 रुपये का भारी डिस्काउंट
Undefined
Festival offers: मारुति सुजुकी जिम्नी पर 1 लाख रुपये तक छूट! जानें ऑफर की पूरी डिटेल 5

ऑटोकार इंडिया के मुताबिक, मारुति सुजुकी जिम्नी 4X4 एसयूवी के बेस ज़ेटा वेरिएंट पर 50,000 रुपये का भारी डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा, 50,000 रुपये के अतिरिक्त लाभ, जो एक्सचेंज या लॉयल्टी बोनस के रूप में हो सकते हैं, का लाभ उठाया जा सकता है. ये ऑफर पूरे भारत में सभी मारुति सुजुकी नेक्सा डीलरशिप द्वारा प्रदान किए जा रहे हैं और इस महीने के अंत तक उपलब्ध रहेंगे. इसके अलावा जिम्नी जेटा वेरिएंट के मैनुअल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट इन ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं.

मारुति सुजुकी जिम्नी के दो वेरिएंट्स
Undefined
Festival offers: मारुति सुजुकी जिम्नी पर 1 लाख रुपये तक छूट! जानें ऑफर की पूरी डिटेल 6

मारुति सुजुकी भारत में जिम्नी को दो वेरिएंट्स – अल्फा और ज़ेटा में पेश करती है. दोनों मॉडल समान K15B नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आते हैं. यह पावरप्लांट 104 PS की अधिकतम पावर और 134.2 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. यह पावरट्रेन ज़ेटा और अल्फा दोनों वेरिएंट में 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध है.

मारुति सुजुकी जिम्नी वेरिएंट की कीमत
Undefined
Festival offers: मारुति सुजुकी जिम्नी पर 1 लाख रुपये तक छूट! जानें ऑफर की पूरी डिटेल 7

वर्तमान में, मैनुअल ट्रांसमिशन वाले ज़ेटा वेरिएंट की कीमत 12.74 लाख रुपये है. इस बीच, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले ज़ेटा वेरिएंट की कीमत 13.94 लाख रुपये है. वहीं, अल्फा वेरिएंट के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 13.69 लाख रुपये और ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 14.89 लाख रुपये है. इसके अलावा, अल्फा वेरिएंट को डुअल-टोन मैनुअल और डुअल-टोन ऑटोमैटिक वेरिएंट में भी पेश किया गया है, जिनकी कीमत 13.85 लाख रुपये और 15.05 लाख रुपये है.

डिस्काउंट ऑफर से Jimny की बढ़ेगी मांग 
Undefined
Festival offers: मारुति सुजुकी जिम्नी पर 1 लाख रुपये तक छूट! जानें ऑफर की पूरी डिटेल 8

जिम्नी की कीमत कई ऑफ-रोडिंग उत्साही लोगों के लिए निराशा में से एक थी. हालाँकि, ऐसा लगता है कि इस नई छूट के साथ, बेस जिम्नी ज़ेटा वेरिएंट वैल्यू-फॉर-मनी डील बन गया है. इसके पीछे कारण यह है कि बड़ी संख्या में लोग जिम्नी को संशोधित कर इसे अधिक कुशल ऑफ-रोडर बनाने के लिए खरीद रहे हैं. लोग बड़े टायर, ऑफ-रोड-विशिष्ट मिश्र धातु के पहिये, लिफ्ट किट, नई ग्रिल और कई अन्य सहायक उपकरण जोड़ रहे हैं. तो इस नई छूट और ऑफर के साथ, ऑफ-रोड उत्साही लोगों के लिए जिम्नी खरीदना और अपना खुद का विशेष ऑफ-रोड वाहन बनाना बहुत मायने रखता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें